आवारा कुत्ते को पीट-पीटकर हत्या मामले में दोषियों की कड़ी सजा की मांग में प्रदर्शन

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी में आवारा कुत्ते को पीट-पीटकर मार डालने के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम गणेश पाल, मनोज रॉय और रिपन पाल हैं। घटना का मुख्य आरोपी गणेश पाल है। दोषियों की कड़ी सजा की मांग में पशु प्रेमी संगठन ने सिलीगुड़ी अदालत के सामने प्रदर्शन व नारे बाजी की। सिलीगुड़ी के वार्ड नंबर 11 के खुदीरामपल्ली इलाके में शनिवार को एक आवारा कुत्ते की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी।

घटना के तुरंत बाद इलाके में सनसनी फैल गयी। शहर के पशु प्रेमी संगठन के सदस्य खबर सुनने के बाद रविवार को हाशमी चौक पर धरना दिया। पशु प्रेमी संगठन के सदस्यों ने दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। सोमवार को भी सिलीगुड़ी कोर्ट के सामने प्रदर्शन किया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार शनिवार को हुई घटना के बाद थाने में लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी है।

जांच के बाद पहले दवा दुकान के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनसे पूछताछ के बाद गणेश पाल का नाम सामने आया। पुलिस ने गणेश पाल को बीती रात मध्य हटियाडांगा इलाके से गिरफ्तार किया। इसके बाद पूरे मामले की जांच की गई। पुलिस ने दवा दुकान के दो कर्मचारियों मनोज राय, रिपन पाल और मुख्य आरोपी गणेश पाल को गिरफ्तार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *