मेदिनीपुर डीएवी पब्लिक स्कूल का दो दिवसीय वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम शुरू

खड़गपुर : मेदिनीपुर डीएवी पब्लिक स्कूल का दो दिवसीय वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम ‘अरंगम’ शनिवार सुबह मेदिनीपुर शहर के शहीद प्रद्युत मेमोरियल हॉल में शुरू हुआ। विद्यालय के विद्यार्थियों ने भारत के विभिन्न राज्यों की वेशभूषा पहनकर सभी अतिथियों को जिला परिषद परिसर में एकत्रित किया। इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य बनमाली बिश्वाल ने स्वागत भाषण दिया। राजा नरेंद्रलाल खां महिला महाविद्यालय की प्राचार्य जयश्री लाहा, मेदिनीपुर रामकृष्ण मठ और मिशन के अमर्त्यानंदजी महाराज अन्य प्रमुख लोग मौजूद रहे।

पिछले कई वर्षों की माध्यमिक, उच्च-माध्यमिक परीक्षाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों और राज्य और अखिल भारतीय स्तर की परीक्षाओं में सफल होने वाले छात्रों को स्कूल द्वारा विशेष रूप से सम्मानित किया गया। इसके अलावा कृति छात्रों के माता-पिता को भी पौधे और शॉल देकर सम्मानित किया गया।

दिन में सुबह से शाम तक कविता पाठ, संगीत, नृत्य, वाद्य संगीत, नाटक, लाइव पेंटिंग और अन्य सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से एक अद्भुत सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। दूसरे दिन रविवार को भी रोचक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किये जायेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *