Shahrukh deepika

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण किंग खान शाहरूख खान की फिल्म जवान में काम करती नजर आ सकती है। दीपिका पादुकोण ने अपनी करियर की शुरुआत शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से की थी। दीपिका इन दिनों फिल्म ‘पठान’ में शाहरूख खान के साथ काम कर रही है। चर्चा है कि फिल्म ‘पठान’ के बाद दीपिका, शाहरुख खान की एक और फिल्म में काम करने वाली हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण, शाहरूख की फिल्म ‘जवान’ में भी नजर आ सकती हैं।

शाहरुख खान और फिल्मकार एटली के साथ ‘जवान’ में दीपिका को कास्ट करने के लिए बातचीत चल रही है। इस फिल्म में दीपका का छोटा लेकिन अहम किरदार होने वाला है। इस बारे में मीटिंग्स की जा रही हैं जिसमें रोल और डेट्स पर चर्चा चल रही है।’जवान’ में शाहरुख खान के अलावा राणा दग्गुबाती, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, नयनतारा जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे किये : जानीमानी अभिनेत्री काजोल ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिये हैं। काजोल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत फिल्म ‘बेखुदी’ से की थी। यह फिल्म 31 जुलाई 1992 को रिलीज हुई थी। फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने के मौके पर काजोल ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस का आभार जताया है। काजोल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा की है। इसमें उनकी तीस साल के सफर की चुनिंदा फिल्मों को संजोया गया है। इस वीडियो में उनकी फिल्म ‘बेखुदी’, ‘दिल वाले दुल्हनियां ले जाएंगे’, ‘गुप्त’, ‘प्यार किया तो डरना क्या’, ‘प्यार तो होना ही था’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘फना’, ‘माय ने इज खान’, ‘हैलिकॉप्टर इला’ और ‘त्रिभंग’ की झलक है।

काजोल ने वीडियो के साथ एक प्यारा नोट भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, ‘कल किसी ने पूछा कि मैं कैसा महसूस कर रही हूं? वास्तव में इसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। सिर्फ इतना ही कहा जा सकता है कि उन सभी के प्रति गहरी कृतज्ञता की भावना है, जिन्होंने बिना किसी शर्त के मुझ पर बेशुमार प्यार लुटाया है! 30 साल पूरे होने पर चीयर्स, गिनती अभी जारी है….!!’

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × four =