दीपिका पादुकोण ने शेयर की भूटान ट्रिप की फोटो

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी भूटान ट्रिप की फोटो शेयर की है। दीपिका पादुकोण भूटान की शॉर्ट ट्रिप पर गई थीं। दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपनी ट्रिप से फोटो शेयर की हैं। ट्रिप के दौरान दीपिका भरे जंगल के बीच चट्टान पर बैठी हुई नजर आईं। दीपिका ने ट्रिप से शेयर की लगभग सभी फोटो में कैप्शन में ‘लैंड ऑफ द ड्रैगन’ लिखा है।

इस शॉर्ट टूर में दीपिका ने नेचर की कई फोटो क्लिक कर शेयर की हैं। आसमान और जंगल की खूबसूरत फोटो के अलावा दीपिका ने भूटान के मंदिरों और मोनास्ट्री की वीडियो भी शेयर की है। सोशल मीडिया पर दीपिका ने अपनी सिर्फ दो तस्वीरे शेयर की हैं।

जैकलीन फर्नांडीज ने शेयर की ग्लैमरस तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है।जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी कुछ ग्लैमरस फोटोज शेयर की है। इन तस्वीरों में जैकलीन पर्पल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

जैकलीन जल्द ही सोनू सूद के साथ फिल्म ‘फतेह’ में नजर आएंगी। फिल्म ‘फतेह’ एक एक्शन थ्रिलर है, जो पंजाब पर ही आधारित है। इसे सोनू सूद की ही होम प्रोडक्शन शक्ति सागर प्रोडक्शन के बैनर तले तैयार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *