ऑस्कर 2023 के लिए अमेरिका रवाना हुई दीपिका पादुकोण

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, जो इस साल ऑस्कर में सेलिब्रिटी प्रेजेंटर्स होंगी, बड़े इवेंट के लिए अमेरिका के लिए रवाना हो गई हैं। दीपिका को ऑस्कर 2023 अवॉर्ड्स के लिए निकलते हुए एयरपोर्ट पर देखा गया। उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह उन्हें एयरपोर्ट पर ड्रॉप करने पहंचे। दीपिका डेनिम और ब्लैक ब्लेजर में अपनी कार से उतरते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस 12 मार्च को ऑस्कर समारोह के लिए लॉस एंजिल्स में एमिली ब्लंट, सैमुअल जैक्सन और ड्वेन जॉनसन जैसे ग्लोबल स्टार्स के साथ शामिल होंगी।

दीपिका ने इंस्टाग्राम के जरिए प्रेजेंटर्स की लिस्ट में अपने नाम की घोषणा की थी। उन्होंने 95वें ऑस्कर में प्रेजेंटर्स की एक लिस्ट साझा की, जिसमें उनका नाम सैमुअल जैक्सन, ड्वेन जॉनसन और रिज अहमद जैसे सितारों के साथ शामिल है

‘इमरजेंसी’ में सतीश कौशिक को निर्देशित करना अच्छा लगा : कंगना

सतीश कौशिक निधन के बारे में जानने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि ‘इमरजेंसी’ में उनको निर्देशित करना हमेशा याद रहेगा। कंगना ने अनुभवी अभिनेता को सबसे बड़ा चीयरलीडर कहा। कंगना ने ट्विटर पर उनके साथ हाथ मिलाते हुए एक तस्वीर साझा की और लिखा: इस भयानक खबर के साथ आज उठी, वह मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर थे। एक बहुत ही सफल अभिनेता और निर्देशक, सतीश कौशिक जी व्यक्तिगत रूप से भी बहुत दयालु और सच्चे इंसान थे।

मुझे उन्हें इमरजेंसी में निर्देशित करना अच्छा लगा। उनकी कमी खलेगी, ओम शांति। ‘मिस्टर इंडिया’ से ‘कैलेंडर’, ‘दीवाना मस्ताना’ में ‘पप्पू पेजर’ जैसे यादगार किरदार देने वाले कौशिक का बुधवार देर रात 67 साल की उम्र में निधन हो गया।उनके दोस्त और एक अन्य दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने गुरुवार तड़के एक ट्वीट में इस खबर को साझा किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *