Dead

कोलकाता के बेलेघाटा से सड़ा-गला शव बरामद, सनसनी

Kolkata Hindi News, कोलकाता।  पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में एक व्यक्ति का सड़ा-गला शव मिलने से हड़कंप मच गया है। घटना शहर के बेलेघाटा इलाके की है। मृतक की पहचान खोकोन पांचाल (65) के रूप में हुई। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, खोकन 132/6 बेलेघाटा मेन रोड स्थित आवास में अकेला ही रहता था।

पड़ोसियों ने दावा किया कि वह नियमित रूप से शराब पीता था। पिछले 3-4 दिनों से घर से बाहर नहीं निकला था। सोमवार देर शाम को पड़ोसियों को उसके घर से  बदबू आनी शुरू हुई। तब पड़ोसियों ने खिड़की से देखने की कोशिश की तो कमरे में टीवी चालू था और वहीं, शव पड़ा हुआ था।

Decomposed body recovered from Beleghata, Kolkata, sensation

पड़ोसियों ने इसकी सूचना बेलेघाटा थाने में दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ताला तोड़कर शव को बाहर निकाला। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। बताया जा रहा है उनकी एक बेटी है, जो हावड़ा में रहती है। इस बारे में उन्हें सूचित कर दिया गया है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *