Dead body of young man found hanging from railway electric pole, sensation

रेलवे के बिजली खंभे से लटका मिला युवक का शव, सनसनी

जलपाईगुड़ी। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में रेलवे लाइन के किनारे  लगे बिजली के खंभे से लटका हुआ युवक का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, युवक ने रेलवे के बिजली पोल से फांसी लगाकर आत्महत्या की है। हालांकि  यह सिर्फ अनुमान है, जाँच के बाद ही सही जानकारी मिलेगी।

यह सनसनीखेज घटना शुक्रवार सुबह जलपाईगुड़ी शहर के गुमटी नंबर 5 से सटे इलाके में घटी। सूचना मिलने पर दमकल कर्मी आये और शव को बरामद किया। स्थानीय निवासियों ने बताया कि मृतक का नाम राजा दास (27) है। वह पड़ोस के न्यूटाउनपारा इलाके का रहने वाला था।

पता चला है कि पारिवारिक अशांति के कारण युवक ने आत्महत्या की है। घटना की खबर मिलते ही वहां भारी भीड़ जमा हो गयी। खबर पाकर रेलवे पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। जलपाईगुड़ी कोतवाली थाने की पुलिस आयी। पता चला है कि मृतक युवक मजदूरी करता था। साथ ही वह खाली समय में टोटो चलाता था।

खबर पाकर उसके परिजन मौके पर आ गये। राजा दास को मृत देख कर फूट फूट कर रोने लगे।  पूरे परिवार में शोक की लहर फ़ैल गई है। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए जलपाईगुड़ी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया है। मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

Note : यह खबर न्यूज़ एशिया एजेंसी से ‘ऑटो-फीड’ द्वारा ली गई है। इसके कंटेंट के लिए कोलकाता हिन्दी न्यूज जिम्मेदार नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *