बिहार में 3 दिनों से लापता पत्रकार का शव बरामद

मोतिहारी। बिहार के पूर्वी चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र से मंगलवार की शाम तीन दिनों से लापता पत्रकार मनीष कुमार सिंह का शव पुलिस ने बरामद किया है। आशंका जताई जा रही है कि इसकी गला रेतकर हत्या कर शव को यहां फेंक दिया गया है। पुलिस अब पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पहाड़पुर थाना क्षेत्र के कोटवा पंचायत स्थित बथूआहा टोला के रहने वाले मनीष का शव हरसिद्धि थाना क्षेत्र के मठलोहियार गांव के पास से एक गड्ढे से बरामद किया गया है। इनकी गला रेतकर हत्या कर दी गई।

मनीष शनिवार से लापता थे, जिसकी शिकायत उनके पिता संजय सिंह ने थाने में की थी। संजय सिंह ने इस मामले में किसी अनहोनी की आशंका को लेकर स्थानीय पुलिस के पास एक शिकायत की थी, जिसमें 12 लोगों को आरोपी बनाते हुए इस घटना के पीछे संपत्ति विवाद की आशंका जताई थी।

हरसिद्धि के थाना प्रभारी प्रमोद कुमार ने बुधवार को बताया कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि फिलहाल दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। पुलिस इस मामले में इससे ज्यादा अभी और कुछ नहीं बता रही है। इस घटना के बाद क्षेत्र के लोग आक्रोशित बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *