दार्जिलिंग : अनित थापा की घोषणा- ”बीजीपीएम पहाड़ की 9 पंचायत समितियों में ही बोर्ड का गठन करेगी

दार्जिलिंग। हम 7 नहीं बल्कि 9 पंचायत समितियों में बोर्ड बनाएंगे। आज कर्सियांग के सार्वजनिक भवन में गोरूबथान पंचायत समिति के सदस्यों का स्वागत करते हुए पार्टी अध्यक्ष अनित थापा ने ऐसा कहा। उन्होंने कहा कि ”हम 7 नहीं बल्कि 9 पंचायत समितियों में बोर्ड बनाएंगे।” याद रखें, बीजीपीएम ने अब तक 7 पंचायत समितियों में अपना बोर्ड बनाने के लिए बहुमत हासिल कर लिया है।

हाम्रो पार्टी और गठबंधन की ओर से दावाई पानी ग्राम पंचायत में धन्यवाद समारोह का आयोजित

दार्जिलिंग। हाम्रो पार्टी और गठबंधन की ओर से दावाई पानी ग्राम पंचायत में धन्यवाद समारोह का आयोजित की गई। बैठक में गठबंधन पार्टी की निर्वाचित पंचायत समिति सदस्य निमंत राय विशेष रूप से उपस्थित थीं। हाम्रो पार्टी के क्षेत्रीय शाखा अध्यक्ष रुवेन मुखियान की अध्यक्षता में आयोजित धन्यवाद समारोह में निर्वाचित पंचायत समिति सदस्य निमंत राय ने सभी वार्ड वासियों को धन्यवाद दिया। पंचायत चुनाव में हाम्रो पार्टी, क्रामा केपीए, गोजमुमो, भाजपा, गोरामुमो आदि राजनीतिक दलों ने संयुक्त गोरखा गठबंधन बनाया था और ग्राम पंचायत और पंचायत समितियों की सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किये थे।

वे कई ग्राम पंचायत और पंचायत समिति के वार्डों में जीत हासिल करने में सफल रहे हैं और कई वार्डों में बोर्ड भी बनाया है। निर्वाचित सदस्य वार्डों और पंचायत समिति के मतदाताओं को धन्यवाद देने का काम कर रहे हैं। इसी सिलसिले में आज गठबंधन ने दवाई पानी में धन्यवाद समारोह का आयोजन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *