Flood

तमिलनाडु में चक्रवात मिचौंग ने मचायी तबाही, आठ लोगों की मौत

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मंगलवार को तमिलनाडु में चक्रवात ‘मिचौंग’ के प्रभाव से हुई जानमाल की हानि पर दुख व्यक्त किया और केंद्र से राज्यों को हर संभव सहायता देने का आग्रह किया।तमिलनाडु में चक्रवात मिचौंग से आठ लोगों की मौत हो गई है।

एक्स पर एक पोस्ट में, खड़गे ने कहा, “तमिलनाडु में चक्रवात मिचौंग का प्रभाव देखना दुखद है, जहां बहुमूल्य जानें चली गईं। चक्रवात के आंध्र प्रदेश, ओडिशा और पुडुचेरी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की आशंका है और झारखंड में भारी बारिश हो सकती है।”

”सभी राज्य सरकारों को जरूरत की इस घड़ी में केंद्र सरकार से हरसंभव सहायता मिलनी चाहिए। किसी भी संकट को टालने के लिए हमें एक साथ रहना होगा। मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि वे साथी नागरिकों को हर संभव सहायता प्रदान करें। लोगों की सुरक्षा सर्वोपरि है।”

चक्रवात मिचौंग के कारण सोमवार को तमिलनाडु में सामान्य जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया और चेन्नई सबसे अधिक प्रभावित हुआ। राज्य की राजधानी में भारी बारिश हुई है, जिसके चलते सबवे और मुख्य सड़कों पर पानी भर गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *