क्रॉम्प्टन ने अपना नया एमियो नियो मिक्सर ग्राइंडर पेश किया

कोलकाता। क्रॉम्प्टन, भारत की प्रमुख कंज्यूमर इलेक्ट्रिकल कंपनियों में से एक, ने अपना नया एमियो नियो मिक्सर ग्राइंडर्स पेश किया है। सीजीसीईएल एक भरोसेमंद ब्रांड है जोकि अपने उत्पादों की गुणवत्ता, ड्यूरेबिलिटी और हमेशा नवाचार करने की विरासत पर फोकस करता है और अपनी नई रेंज के साथ कंपनी भारतीय घरों के आधुनिक किचन को नए अंदाज में प्रस्तुत कर रहा है। उपभोक्ता किसी भी मिक्सर ग्राइंडर में ‘फाइन ग्राइंडिंग’ (बारीक पिसाई) पर सबसे ज्यादा गौर करते हैं, और इस नए उत्पाद में अत्याधुनिक मैक्सीग्राइंड टेक्नोलॉजी दी गई है जोकि शानदार ग्राइंडिंग प्रदान करती है और अपने दमदार प्रदर्शन की बदौलत ग्राइंडिंग की प्रक्रिया को ‘द सीक्रेट ऑफ फाइन टेस्ट’ बनाती है।

ये मिक्सर ग्राइंडर बहुत ही खूबसूरत लुक के साथ आते हैं और ब्रांड के अभिनव पोर्टफोलियो का हिस्सा हैं।बारीक पिसाई (फाइनर ग्राइंडिंग) के स्तर को और ऊपर उठाते हुए, मैक्सीग्राइंड टेक्नोलॉजी के साथ क्रॉम्प्टन के एमियो नियो मिक्सर स्वादिष्ट व्यंजन के लिए आदर्श संयोजन और कंसिस्टेंसी प्रदान करने के लिए बनाए गए हैं। ये मिक्सर स्मूद प्यूरी बनाने से लेकर बिल्कुल बारीक मसाला पीसने और कठोर से कठोर सामग्री को कुछ ही सेकंड में पीसने की महारत रखते हैं। क्रॉम्प्टन के नए मिक्सर “द सीक्रेट ऑफ फाइन टेस्ट” प्रदान करते हैं और आपके व्यंजनों को स्वादिष्ट बनाने के साथ ही आपको मुँह में पानी लाने वाले स्वाद से अचंभित करते हैं।

श्री आनंद कुमार, वाइस प्रेसिडेंट, एप्लायंस बिजनेस- क्रॉम्प्टन ग्रीव्‍स कंज्‍यूमर इलेक्ट्रिकल्‍स लिमिटेड ने कहा, “लोग आजकल पहले से ही कहीं ज्‍यादा समय किचन में बिता रहे हैं, इसलिए खाना पकाने के अनुभव को बेहद सुविधाजनक बनाना बहुत महत्‍वपूर्ण हो जाता है। ग्राहकों को तरह-तरह के स्वाद का खाना बेहद पसंद आ रहा है, ऐसे में हमने सबसे उत्तम फाइन ग्राइंडिंग टेक्‍नोलॉजी की मदद से हर व्यंजन का स्वाद बेहतर बनाने वाला एक समाधान तैयार किया है। आजकल खाना पकाना बहुत ज्‍यादा स्‍मार्ट और फटाफट का काम हो गया है और क्रॉम्प्टन ऐसे अभिनव समाधान प्रदान करने में विश्वास करता है जो घर पर उपभोक्‍ताओं की जिंदगी सरल बनाते हैं।

हमारा एमियो नियो मिक्सर ग्राइंडर ‘बेहतरीन स्वाद का राज़’ (द सीक्रेट ऑफ फाइन टेस्ट) है जोकि किचन में लगने वाले समय और प्रयासों दोनों को कम करने में उल्‍लेखनीय मदद करेगा। यह सुनिश्चित करेगा कि आप घर पर बेहतरीन चीजों की चिंता किए बगैर पाककला का शानदार अनुभव करें।” नई एमियो नियो रेंज की कीमत 5600 रुपये है और यह ब्लैक सी ग्रीन कलर में आती है। इसके अलावा, क्रॉम्प्टन के 500 से अधिक टचपॉइंट्स के व्यापक सर्विस नेटवर्क के साथ, कंपनी ग्राहकों को सबसे बेहतरीन सर्विस का अनुभव प्रदान करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *