‘क्रू’ के स्टार्स तब्बू, करीना और कृति को अपने रोल के लिए एयर होस्टेस से मिली ट्रेनिंग

अनिल बेदाग, मुंबई : तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन स्टारर ‘क्रू’ की रिलीज में केवल दो दिन बचे हैं, दर्शकों के बीच इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को देखने का उत्साह सातवें आसमान पर है।

जब से फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हुए हैं, तब से दर्शक फिल्म में एयर होस्टेस के रूप में मुख्य कलाकारों की सनसनीखेज उपस्थिति को देखने का इंतजार कर रहे हैं।

जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, फिल्म की चर्चा नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही है, और दर्शक साल की मजेदार और मनोरंजक यात्रा देखने का इंतजार कर रहे हैं।

हाल ही में फिल्म की लेखक जोड़ी मेहुल सूरी और निधि मेहरा ने एयर होस्टेस की भूमिका के लिए मुख्य अभिनेत्रियों द्वारा किए गए प्रशिक्षण सत्र के बारे में डिटेल्स साझा किया।

इसके बारे में विस्तार से बात करते हुए, दोनों ने कहा, “प्रामाणिकता में मदद करने के लिए उनके पास कुछ दिनों के लिए सेट पर पूर्व केबिन क्रू सदस्य थे।

तब्बू, करीना और कृति ने बारीकी से ध्यान दिया, सवाल पूछे और टीम के साथ निरंतर संचार के माध्यम से अपने रोल में सटीकता सुनिश्चित की।

मेहुल सूरी और निधि मेहरा द्वारा साझा किए गए डिटेल्स फिल्म के लिए और अधिक प्रत्याशा पैदा करते हैं। तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन को क्रू में अपने किरदारों के लिए कड़ी तैयारी से गुजरना पड़ा और हर झलक से इसका पता चलता है।

राजेश ए. कृष्णन द्वारा निर्देशित “क्रू” बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क की यह बहुप्रतीक्षित फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *