iPhone खरीदने के लिए कपल ने बेच दिया 8 महीने का बच्चा

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के एक दंपति ने आईफोन खरीदने के लिए अपने 8 महीने के बच्चे को बेच दिया। बच्चे को बेचने के बाद जो पैसे मिले, उससे आईफोन तो खरीदा ही, साथ ही कपल ने पैसे का यूज हनीमून के लिए भी किया। घटना उत्तर 24 परगना के पानीहाटी के गांधीनगर इलाके की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपति को रील्स बनाने का शौक था। इसके लिए महंगा फोन खरीदने की चाहत में कपल ने अपने कलेजे के टुकड़े का सौदा कर दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, गांधीनगर के आरोपी और बच्चे को खरीदने वाली महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। पुलिस और स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, जयदेव और साथी नाम के कपल की 7 साल की बेटी और 8 महीने का बेटा है। घटना रविवार (24 जुलाई) को सामने आई, लेकिन कहा जा रहा है कि मामला डेढ़ महीने पुराना है।

शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी दंपति को हिरासत में ले लिया है साथ ही बच्चे को खरीदने वाली महिला प्रियंका के कब्जे से बच्चे को छुड़ा लिया है। एक पड़ोसी के मुताबिक, कपल ने अपने बच्चे का दो लाख रुपये में सौदा किया था। बच्चा बेचने के बाद जो रकम मिली, उससे पहले आईफोन खरीदा, फिर हनीमून के लिए दीघा और अन्य जगहों पर गए।

उधर, जयदेव के पिता कामई चौधरी के मुताबिक, उनके बेटे ने पोते के बारे में बताया था कि उसे मामा के घर भेज दिया है। बाद में मुझे पता चला कि बच्चे को बेच दिया गया है। आरोपी जयदेव के पिता ने अपने बेटे और बहू पर प्रताड़ना का भी आरोप लगाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *