हावड़ा में दंपती ने परिवार के चार सदस्यों की हत्या की, महिला गिरफ्तार

हावड़ा। पश्चिम बंगाल के हावड़ा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बुधवार देर रात संपत्ति विवाद में एक दंपती ने अपने परिवार के चार लोगों की कथित रूप से हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक चारों की हत्या धारदार हथियार से काटकर की गई है। पुलिस ने चारों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या के सिलसिल में एक महिला को गिरफ्तार किया है जबकि उसका पति फरार बताया गया है। मरने वालों में दो महिला, एक पुरुष और एक किशोरी शामिल हैं। ये घटना हावड़ा थाना अंतर्गत एमसी घोष लेन में घटित हुई है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, छोटे भाई और उसकी पत्नी ने मिलकर अपने बड़े भाई, भाभी, मां व नाबालिग भतीजी की हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित छोटा भाई देवराज घोष फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। हत्या के आरोप में पुलिस ने देवराज की पत्नी पल्लवी घोष को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि हत्या कारण संपत्ति विवाद बताया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, पड़ोसियों ने देखा कि दरवाजे से खून निकल रहा है। इसके बाद रात में ही उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पुलिस की टीम पहुंची और जैसे ही घर में दाखिल हुई तो खून से लथपथ चार शव मिले। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *