कूचबिहार के मतदान केंद्र में आगजनी, गोलीबारी भाजपा एजेंट को बम से उड़ाया, पीठासीन अधिकारी की हालत नाजुक

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में समय चढ़ने के साथ-साथ पंचायत चुनाव के लिए आज सुबह सात बजे से शुरू मतदान हिंसा की भेंट चढ़ता नजर आ रहा है। राज्यभर में खूनखराबा हो रहा है। अब कूचबिहार के एक मतदान केंद्र के अंदर गोलीबारी और बम से धमाके करने की सूचना आ रही है। इस हिंसा में भारतीय जनता पार्टी के पोलिंग एजेंट माधव विश्वास की मौत हो गई। कई पुलिसकर्मी और पीठासीन अधिकारी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आखिर में इस मतदान केंद्र को आग के हवाले कर दिया गया।

इस मतदान केंद्र में हुई हिंसा में भाजपा उम्मीदवार माया भौमिक सरकार भी गंभीर रूप से घायल हैं। उन्होंने बताया कि वह, तृणमूल उम्मीदवार और माकपा उम्मीदवार के साथ मतदान केंद्र के अंदर हस्ताक्षर कर रहे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने मतदान केंद्र के बाहर बम फेंके। यह देखकर मतदाता जान बचाकर भाग गए। इसके बाद मतदान केंद्र को अंदर से बंद कर दिया गया।

उन्होंने बताया कि बेखौफ अपराधी मतदान केंद्र का दरवाजा तोड़कर घुस आए। उन्होंने हमारे पोलिंग एजेंट माधव विश्वास को बाहर जाने के लिए धमकाया।भयभीत विश्वास बाहर जा रही रहे थे कि बम से हमला कर उनकी हत्या कर दी गई। इसके बाद बमबारी और गोलीबारी शुरू हो गई। केंद्र में आग लगा दी गई। उन्होंने कहा कि इलाके के पुलिस कोऑर्डिनेटर को लगातार फोन किया गया पर कॉल रिसीव नहीं हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *