कलर्स पेश करता है रहस्यमयी नई प्रेम कहानी, ‘स्पाई बहू’

मुम्बई। प्यार एक खूबसूरत एहसास है, और कहा जाता है कि आप इसे सबसे असामान्य जगहों पर पाते हैं। इसमें आपके दिल पर जादू करने और आपको एक और खूबसूरत और रोमांटिक दुनिया में ले जाने की शक्ति है। लेकिन जब दो लोगों के बीच प्रेम की नींव एक धोखे के रूप में रखी गई हो तब क्या होगा? यह कहानी रहस्यपूर्ण हो जाती है। एक शानदार प्रेम कहानी की शुरुआत करते हुए कलर्स एक अनोखा रोमांटिक ड्रामा ‘स्पाई बहू’ लॉन्च करने के लिए तैयार है। यह शो एक जासूस सेजल (सना सैय्यद द्वारा अभिनीत) की यात्रा का अनुसरण करता है।

जो एक संदिग्ध आतंकवादी योहान नंदा (सेहबान अजीम द्वारा अभिनीत) को उजागर करने के लिए एक मिशन पर निकलती है, लेकिन अंत में उसके साथ प्यार में पड़ जाती है। किसी भी अन्य जोड़े की तरह सेजल और योहान एक-दूसरे के प्यार में दुबे हुए हैं, लेकिन इसके साथ ही वह एक दूसरे से कुछ रहस्य छुपा रहे हैं और अपना रिश्ता बिगाड़ने का जोखिम भी उठा रहे हैं। अश्विनी यार्डी की विनयार्ड फिल्म्स द्वारा निर्मित, ‘स्पाई बहू’ का प्रीमियर 14 मार्च को रात 9 बजे होगा और उसके बाद प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार को केवल कलर्स पर प्रसारित होगा।

वायकॉम18 के हिंदी मास एंटरटेनमेंट और किड्स टीवी नेटवर्क की प्रमुख नीना एलाविया जयपुरिया ने कहा, “कलर्स हमेशा दर्शकों के लिए अलग और कहानी में स्वयं को जोड़ने का कंटेंट प्रदान करने में विश्वास करता है। हाल ही में नागिन 6, परिणीति और स्वर्णघर जैसे कई अनूठे फिक्शन शोज को लॉन्च करने के बाद, हम अपने मजबूत लाइनअप में एक नए रोमांटिक ड्रामा ‘स्पाई बहू’ को जोड़ने के लिए रोमांचित हैं। यह शो दर्शकों के लिए एक नई रोमांचक अवधारणा को लेकर आएगा और हमें पूरा यकीन है कि एक स्पाई की इस असामान्य प्रेम कहानी को देखकर दर्शकों को अत्यंत आनंद की अनुभूति होगी।”

जामनगर शहर पर आधारित कहानी ‘स्पाई बहू’ एक भोली भाली, खुश रहने वाली भाग्यशाली लड़की सेजल की कहानी है जो अपने परिवार से बेहद प्रेम करती है और उनके लिए एक सुरक्षित भविष्य तलाश कर रही है। सेजल की परफेक्ट लाइफ बेहद छोटी है क्योंकि उसे अपने अतीत के दुख की झलकियां मिलने लगती हैं। जैसे ही उसे अपनी सच्चाई के बारे में पता चलता है, सेजल की जीवन में एक बहुत बड़ा परिवर्तन आ जाता है, जहां पर उसे एक गुप्त मिशन में काम करने के लिए कहा जाता है। सेजल को एक वरिष्ठ खुफिया अधिकारी द्वारा भर्ती किया जाता है, उसे योहान नंदा नाम के एक व्यक्ति और उसके परिवार की जासूसी करने के लिए कहा जाता है जो कि एक संदिग्ध आतंकवादी है।

अपने आकर्षक व्यक्तित्व का उपयोग करते हुए, वह नंदा के घर में घुसपैठ करने में सफल हो जाती है और योहान की हर छोटी-बड़ी गतिविधि पर नजर रखने लगती है। जल्दी ही सेजल का मिशन बहुत जटिल हो जाता है क्योंकि उसे योहान के करिश्माई स्वभाव से प्रेम हो जाता है। क्या सेजल और योहान का प्रेम, समय की कसौटी पर खरा उतर पाएगा?

मनीषा शर्मा, चीफ कंटेंट ऑफिसर, हिंदी मास एंटरटेनमेंट, वायकॉम18 ने कहा, “प्रेम कहानियों और स्पाई थ्रिलर के आकर्षक संयोजन ने पारंपरिक रूप से हमारे जनमानस पर जबरदस्त प्रभाव डाला है। स्पाई बहू रोमांस, थ्रिलर, और ड्रामा का एक सुंदर मिश्रण है। हमें पूरा यकीन है कि इस शो की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आएगी क्योंकि इस कहानी में हम सेजल के जासूस बनने से लेकर, प्यार के जाल में पड़ने तक के सफर को देखते हैं। हम अश्वनी के साथ काम करके बेहद उत्साहित हैं जो कलर्स परिवार का हिस्सा रही हैं और हम एक बेहद बड़ी साझेदारी के लिए तत्पर हैं।”

निर्माता, अश्विनी यार्डी ने कहा, “मुझे चैनल के साथ सहयोग करने में बहुत खुशी हो रही है कि मैं इसकी स्थापना के दौरान एक अभिन्न अंग रही हूं। यह एक घर वापसी जैसा लगता है, और मुझे कलर्स के साथ मेरा पहला शो ‘स्पाई बहू’ की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है, जो जासूसी के के साथ एक शानदार प्रेम कहानी को उजागर करता है । सेजल और योहान की कहानी बेहद खूबसूरत और रोमांटिक है, लेकिन साथ ही यह रहस्यमई भी है। दर्शक इससे बेहद खुश हैं और रुपहले पर्दे पर जीवंत होते देख मैं भी बहुत उत्साहित हूं।”

सना सैय्यद, जो सेजल की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी, ने कहा, “जासूस कहानियों के लिए मेरे दिल में हमेशा एक विशेष प्रेम रहा है और मैं बेहद खुश हूं कि एक ऐसी ही कहानी ‘स्पाई बहू’ का हिस्सा बनने जा रही हूं। मैं सेजल की भूमिका निभा रही हूं, जो एक ऐसी लड़की है जो हमेशा मस्ती में रहती है लेकिन इसके साथ ही बेहद तेजतर्रार भी है। सेजल का ध्यान अपने मिशन पर पूरी तरह से केंद्रित रहता है जब तक उसे योहान से प्यार नहीं हो जाता है। मैं बेहद रोमांचित महसूस कर रही हूं और इस नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

योहान का रोल करने से पहले सेहबान अजीम ने कहा, “स्पाई रोमांस की कहानी बेहद जादुई होती है जो उसे बहुत आकर्षक बनाती है। योहान का रोल प्ले करने का आनंद ही अलग है क्योंकि उसके व्यक्तित्व के कई दिलचस्प पहलू हैं, और योहान के व्यक्तित्व का रहस्यपूर्ण खिंचाव मुझे बेहद पसंद है। योहान जैसा दिलचस्प किरदार निभाने का मौका देने के लिए मैं कलर्स और विनीयार्ड फिल्मों का सदा आभारी रहूंगा और इस नई यात्रा में आगे बढ़ने के लिए मैं बेहद उत्साहित हूं।”

शो के लॉन्च के लिए चैनल ने एक मजबूत मार्केटिंग एवं डिजिटल अभियान बनाया है। कलर्स ने शो के प्रमोशन के लिए करीना कपूर खान के साथ सामरिक साझेदारी में अभियान शुरू किया है। प्रोमो का प्रसारण हिंदी न्यूज़, मूवीज़, म्यूज़िक, किड्स एवं क्षेत्रीय चैनलों सहित विभिन्न टेलीविज़न चैनलों पर किया गया। इंग्लिश, हिंदी और क्षेत्रीय प्रिंट पब्लिकेशंस को प्रभावशाली विज्ञापन भी दिए गए। डिजिटल अभियान में, चैनल ने मनोरंजक और स्पाई वीलॉग्स बनाए, जिनमें मुख्य किरदार सेजल (साना सैय्यद) दर्शकों को हुनरबाज- देश की शान और छोटी सरदारनी के बिहाईंड-द-सीन टूर पर ले गईं।

अभिनेत्री ने इस अभियान के दौरान नेटिजंस के स्पाई कन्फ़ेशन पर अपनी प्रतिक्रिया दी। शो के शीर्षक एवं प्लॉट के बारे में दिलचस्प व्यंग्य बनाने के लिए कलर्स ने अत्यधिक सोशल मीडिया फौलोईंग वाले शीर्ष कॉमेडियंस के साथ सहयोग किया। शो की जागरुकता बढ़ाने के लिए फ़ेसबुक, यूट्यूब और ज़ैपर जैसे विभिन्न माध्यमों में एक विस्तृत सोशल मीडिया अभियान चलाया जा रहा है। एक स्पाई की शानदार असामान्य प्रेम कहानी देखें, ‘स्पाई बहू’ जिसका प्रीमियर 14 मार्च को रात 9 बजे होगा, और हर सोमवार से शुक्रवार को केवल कलर्स पर प्रसारित होगा!

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 3 =