कोयला घोटाला : अभिषेक की साली के घर पहुंची सीबीआई, चलाया तलाशी अभियान

कोलकाता (Kolkata) : बंगाल में विधानसभा चुनाव से पूर्व कोयला घोटाला मामले की जांच कर रही सीबीआई (CBI) की टीम अब राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के घर पहुंच गई है। कोयला घोटाला मामले (Coal Scam) में संलिप्तता के आरोप में बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के एमपी भतीजे अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा बनर्जी (Rujira Benerjee) को नोटिस भेजने के बाद अब सीबीआई ने इसी मामले में उनकी साली मेनका गंभीर को भी नोटिस भेजा है।

इस बीच सोमवार को मेनका गंभीर (Menka Gambhir) के आनंदपुर स्थित आवास पर सीबीआई के अधिकारियों  ने घर की गहन तलाशी ली। अभिषेक बनर्जी की साली को भेजे गए नोटिस में सीबीआई ने पूछताछ की इच्छा जाहिर की है। सीबीआई अधिकारियों का कहना है कि कोयला घोटाला में लेनदेन में संलिप्तता के प्रमाण मिले हैं। कई एकाउंट से बैंकांक पैसे भेजे गए हैं। ये एकाउंट अभिषेक बनर्जी की पत्नी और साली दोनों के हैं।

इस मामले में उनकी साली से भी सीबीआई पूछताछ करना चाहती है। इस बीच, अभिषेक बनर्जी की पत्नी ने सीबीआई से एक दिन की मोहलत मांगी है। CBI अधिकारी से रूजीरा ने कहा है कि वे मंगलवार को घर आकर पुछताछ कर सकते हैं। सीबीआई पूरे मामले में इंतजार कर रही है और इस मामले में कल कोई कार्रवाई करेगी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four × four =