CM ममता ने करवाया है रामनवमी की जुलूस पर हमला : शुभेंदु 

Kolkata Hindi News, सिलीगुड़ी। पश्चिम बंगाल में रामनवमी जुलूस पर हिंसा को लेकर भाजपा टीएमसी पर हमलावर हैं। भाजपा इस हिंसा के लिए टीएमसी और सीएम ममता पर निशाना साध रही है।

इस बीच सिलीगुड़ी पहुंचे बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने सीधे ममता पर हमला बोला है। अधिकारी ने कहा कि रामनवमी जुलूस पर पथराव और बम भी फेंके गए।

बता दें कि रामनवमी पर मुर्शिदाबाद के बेलडांगा इलाके के शक्तिपुर में हिंसा भड़क गई, जिसके परिणामस्वरूप कुछ लोग घायल हो गए। इसी तरह की घटना पूर्वी मिदनापुर जिले के एगरा में भी हुई है।

रैली में शामिल पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और उनका एगरा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि रामनवमी के दिन एगरा और शक्तिपुर में ईंटों की बारिश हुई है और यह ममता बनर्जी ने करवाया है।

पिछले साल ममता बनर्जी ने दालखोला और हावड़ा में करवाया था। इसके विरोध में मैं कोर्ट गया था, जिसेक कारन 38 गुंडे जेल में हैं. इस बार शक्तिपुर भी एगरा में हुआ है।

आरोपियों के फिर इतनी कड़ी सज़ा दी जाएगी कि आगे कभी नहीं कर पाएंगे।  यह पूछने पर कि इस बार रामनवमी जुलूस में तृणमूल के कई लोग शामिल हुए हैं। उन्होंने ने कहा कि वे वोट के लिए शामिल हुए है।

सिलीगुड़ी में रामनवमी जुलूस में राजू बिष्ट और तृणमूल नेता पापिया घोष एक साथ चले, इस विषय में उन्होंने कहा कि राजू बिष्ट यहां के लोगों के दिलों में हैं।

पिछले साल भी राजू बिष्ट रामनवमी जुलूस में चले थे, तृणमूल वोट लेने के लिए आये थे, इससे कोई फायदा नहीं होगा।

कौन लोग सनातन पर आक्रमण करते हैं और कौन सनातन के साथ हैं, लोग सब कुछ जानते हैं। उन्होंने ने कहा जलपाईगुड़ी में ममता अपनी फोटो खींचाने के लिए आयी थीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *