Ashok Gahlot

सचिन पायलट के साथ सत्ता संघर्ष पर सीएम गहलोत ने कही ये बात…

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट के साथ सत्ता संघर्ष पर कहा, ” हम सब एकजुट हैं। मैंने किसी भी एक उम्मीदवार (पायलट पक्ष के) का विरोध नहीं किया है।” मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, “एक बार एक महिला ने मुझसे कहा था कि भगवान की इच्छा है कि आप चौथी बार मुख्यमंत्री बनें… मैंने उनसे कहा कि मैं मुख्यमंत्री पद छोड़ना चाहता हूं लेकिन यह पद मुझे नहीं छोड़ रहा है।”

गहलोत ने केंद्र सरकार और केंद्रीय जांच एजेंसियां पर निशान साधते हुए कहा की केंद्रीय जांच एजेंसियां दबाव में कार्य कर रही है। पूरे देश में सीबीआई, ED का दुरूपयोग किया जा रहा है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा, ”देश में क्या हो रहा है?…किसी भी पार्टी की सरकार हो, जिस तरह से न्यायपालिका पर दबाव बनाया जा रहा है।

ED, इनकम टैक्स और CBI का दुरुपयोग किया जा रहा है, लोकतंत्र में यह तरीका उचित नहीं कहा जा सकता। आचार संहिता घोषित होने के बाद भी आप विपक्षी दलों पर छापेमारी करवा रहे हैं। मुख्यमंत्री गहलोत ने मोदी सरकार पर आरोप लगते हुए कहा देश में किसी भी नेता पर आरोप लगते है वो बीजेपी में शामिल होते ही वो आरोप वाशिंग मशीन से धूल जाते है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने विपक्ष को अपना दुश्मन बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *