माइक बांधने को लेकर BJP और TMC में झड़प, प्राथमिकी दर्ज

Kolkata Hindi News, कोलकाता। पश्चिम बंगाल के कुलतली विधानसभा के देउलबाड़ी ग्राम पंचायत के श्यामनगर में माइक बांधने को लेकर सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस (TMC) और विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जयनगर लोकसभा क्षेत्र की तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार प्रतिमा मंडल के समर्थन में एक रोड मीटिंग के लिए माइक्र बांधने पर तृणमूल नेता श्यामापद मैती की कथित तौर पर पिटाई की गई है।

आरोप है कि घटना में श्यामापद के सीने की हड्डी टूट गयी। मारपीट का आरोप बीजेपी पर लगाया गया है। कुलतली थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने घटना में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। इधर भाजपा ने जवाबी आरोप लगाया कि कई तृणमूल सदस्यों ने BJP कर्मियों पर हमला किया है।

भाजपा कार्यकर्ता जगदीश सरदार कुछ दिनों से बीमार हैं, इलाके में तृणमूल कांग्रेस की ओर से सभा करने के लिए तृणमूल कार्यकर्ता माइक बांध रहे थे। माइक जगदीश के घर के सामने बिजली के खंभे से बांधने की कोशिश की जा थी। जब भाजपा कर्मियों को रोका गया, तो कुछ तृणमूल कार्यकर्ताओं ने उस पर हमला कर दिया।

इस घटना से इलाके में तनाव फैल गया। तृणमूल कांग्रेस और भाजपा ने एक-दूसरे पर कुलतली थाने में हमला करने का आरोप लगाया और पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *