सीआईआई की वार्षिक सम्मेलन 22 फरवरी को

सिलीगुड़ी। 22 फरवरी 2023 को वार्षिक सम्मेलन के माध्यम से सीआईआई अध्यक्ष, उपाध्यक्ष समेत कार्यकारी समिति के सदस्यों के नामों की घोषणा की जाएगी। बुधवार को सिलीगुड़ी के मल्लागुड़ी स्थित सीआईआई के कार्यालय में एक पत्रकार सम्मेलन आयोजित कर इसकी जानकारी दी गयी। इस प्रेस वार्ता में वर्तमान अध्यक्ष प्रदीप पुरोहित, उपाध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, पूर्व अध्यक्ष संजय टिबरेवाल और नीलाद्री मुखर्जी उपस्थित थे। इस पत्रकार वार्ता में बताया गया कि वार्षिक सम्मेलन दिनांक 22 फरवरी 2023 को आयोजित किया गया है।

इसी दिन इस संगठन के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष समेत कार्यकारी समिति के सदस्यों के नामों की घोषणा की जाएगी। यह भी कहा कि पिछले एक साल में कौन से काम हुए हैं और कौन से काम बाकी हैं, इस पर प्रकाश डाला जाएगा। 22 फरवरी को वार्षिक सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में दार्जिलिंग के डीएम, कूचबिहार के डीएम, पश्चिम बंगाल सीआईआई के अध्यक्ष प्रशांत शर्मा और अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल होंगे।

सिलीगुड़ी में 26 फरवरी को मरणोपरांत नेत्रदान शिविर का आयोजन

सिलीगुड़ी। आईएनटीटीयूसी डाबग्राम फूलबाड़ी समिति नेत्रहीनों के लिए मरणोपरांत नेत्रदान शिविर का आयोजन करने जा रही है। यह बात आईएनटीटीयू डाबग्राम फूलबाड़ी प्रखंड समिति के अध्यक्ष सुकांत कर ने बुधवार दोपहर साढ़े पांच बजे फूलबाड़ी स्थित नंबर 2 आईएनटीटीयूसी कार्यालय में पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि उन्होंने आज से इस कार्यक्रम का प्रचार करना शुरू कर दिया है। यह शिविर 26 फरवरी को सिलीगुड़ी के फूलबाड़ी बटतला मोड़ क्षेत्र में आयोजित की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *