वित्तीय भ्रष्टाचार मामले में सीआईडी ​​ने अर्जुन सिंह को किया तलब, सांसद के घर पर चिपकाया नोटिस

जगदल। Kolkata Desk : वित्तीय भ्रष्टाचार मामले में सीआईडी ​​ने सांसद अर्जुन सिंह को सीआईडी मुख्यालय भवानी भवन तलब किया है। उल्लेखनीय है कि नारदकांड मामले में तृणमूल के तीन दिग्गज नेता तथा एक भूतपूर्व नेता अभी जेल हिरासत में है। ऐसे में सीआईडी ​​ने बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह को आर्थिक भ्रष्टाचार के एक मामले में तलब किया है।

सीआईडी ​​की एक टीम अर्जुन सिंह के उत्तर 24 परगना में जगदल स्थित घर पर गई थी तथा उन्हें वहां न पाकर घर के बाहर नोटिस चिपका कर लौट गई। नोटिस में अर्जुन सिंह से 25 मई को भवानी भवन में पूछताछ के लिए पेश होने को कहा गया है।

क्यों दिया गया है नोटिस?
2020 में अर्जुन सिंह पर भाटपाड़ा में एक नाले की मरम्मत में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया था। बीजेपी सांसद के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया था। आरोप है कि नाले की मरम्मत के लिए टेंडर मांगा गया था, लेकिन काम अर्जुन सिंह के एक नजदीकी को दे दिया गया था।

आरोप है कि नाले की मरम्मत पर 4.5 करोड़ रुपये खर्च दिखाया गया, परन्तु मरम्मत का काम नहीं हुआ। सीआईडी ​​उस आरोप पर ही अर्जुन सिंह से पूछताछ करना चाहती है। सीआईडी ​​की नोटिस के मुताबिक अर्जुन सिंह के पास नाली के मरम्मत को लेकर काफी जानकारी है, अतः इसकी जांच के लिए अर्जुन सिंह से पूछताछ करना जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *