मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मिथुन को कहा गद्दार, TMC को बताया जनता का पहरेदार

Kolkata Hindi News, उत्तर दिनाजपुर। चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर दिनाजपुर जिले के इस्लामपुर के इस्लामपुर स्टेडियम मैदान की सभा मंच से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का नाम लेकर उन पर हमला बोला।

तृणमूल सुप्रीमो ने कहा, ‘मिथुन चक्रवर्ती बंगाल के दूसरे बड़े गद्दार हैं। मैंने उन्हें राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया लेकिन बेटे को बचाने के लिए आरएसएस कार्यालय गए और सिर झुकाकर आए।

आपको याद होगा कि उनका बेटा एक मामले में फंस गया था, इसी डर से वह ‘गद्दार’ रातों-रात मुंबई के आरएसएस कार्यालय में पहुंच गये। जाकर कहा कि मैं बीजेपी का सेवक हूं।

जिनके पास आदर्श नहीं, जो जीवन का युद्ध लड़ने से डरते हैं, उन्हें मैं मनुष्य नहीं मानती। संयोग से, मिथुन बंगाली उत्तर बंगाल में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे हैं। उन्हें कई रोड शो में भी हिस्सा लेते देखा गया है।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसी क्रम में फिर पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा को निशाने पर लिया। कहा कि प्रधानमंत्री दुरंतो ट्रेन कहां गया। सबसे तेज चलने वाली ट्रेन बताया गया था।

उसके लिए आधा से अधिक राशि बंगाल सरकार ने दिया था और जमीन भी मुहैया करा दी थी। बंगाल सरकार ने कुल लागत का 75 फीसदी दिया और केंद्र का उसमें 25 फीसदी हिस्सा था लेकिन धरातल पर कुछ नहीं हुआ।

यह पीएम की जुमलेबाजी का नमूना है। तृणमूल वाले जनता के पहरेदार हैं, उनकी (भाजपा वालों ) की तरह जमींदार नहीं। हमने जो भी वादे किए, उन्हें पूरा किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *