चेन्नई : गहरी खाई में गिरी कार, 8 तीर्थयात्रियों की मौत

चेन्नई। तमिलनाडु के थेनी जिले में कुमुली पर्वत दर्रे के नजदीक एक कार शुक्रवार देर रात करीब 40 फिट गहरी खाई में गिर गयी जिससे आठ तीर्थयात्रियों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गये। पुलिस ने आज यहां बताया कि इस हादसे में आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो लोग गंभीर रुप से घायल हो गये जिनमें नौ साल का एक बच्चा भी शामिल है। अंदीपट्टी के रहने वाले तीर्थयात्री सबरीमाला से भगवान अयप्पा की के दर्शन करके घर लौट रहे कि कुमुली पर्वत दर्रे पर इराइचलपालम प्वाइंट के पास उनकी कार अचानक गहरी खाई में गिर गयी।घायलों को थेनी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक और कार की टक्कर, चार की मौत

बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के मुलताई थाना क्षेत्र में बैतूल नागपुर हाइवे पर कार और ट्रक के बीच टक्कर हो जाने से दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल देर रात हाइवे के ग्राम भिलाई के पास तेज गति से जा रही कार आगे जा रहे ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में इटारसी के समीप कालाआखर में पदस्थ रेलवे के सीनियर सेक्शन इंजीनियर संजीवकांत भगत (48) के अलावा दो महिलाओं की मौत गई है।

महिलाओं की पहचान तत्काल नहीं हो सकी है। दुर्घटना में रेलकर्मी राजकुमार सिसोदिया (32) निवासी भौरा, जो कार चला रहा था, गंभीर रूप से घायल होने पर उसे नागपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया था। उपचार के दौरान राजकुमार की तड़के मौत गई। दुर्घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। मुलताई के सरकारी अस्पताल में तीनों शवों का पोस्टमार्टम किया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *