Img 20231129 Wa0006

चांगुआल : दिवंगत युवा बेटे की याद में डॉक्टर पिता ने किया शैक्षणिक सामग्री का वितरण

तारकेश कुमार ओझा, खड़गपुर : आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर नौजवान सौरदीप चौधरी के लिए घर लौटना संभव नहीं हो सका। अपने बेटे की असामयिक और अचानक मृत्यु से दुखी पिता डॉ. सुदीप चौधरी (मेदिनीपुर होम्योपैथी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल के डॉक्टर) ने अपने बेटे की याद में एक फाउंडेशन की स्थापना की है ी सौरदीप के 21वें जन्मदिन के अवसर पर इस फाउंडेशन की पहल पर खड़गपुर उपमंडल के चांगुअाल कंदरपुर प्रणवेश विद्यातन (उ.मा.) के डेढ़ सौ से अधिक छात्रों के बीच शैक्षणिक सामग्री वितरित की गई।

बेटे के जन्मदिन पर पिता ने अपने बेटे को कुछ इस तरह याद किया। इस कार्यक्रम में सौरदीप फाउंडेशन के संस्थापक, मेदिनीपुर होम्योपैथिक मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के चिकित्सक डॉ. सुदीप चौधरी और चांगुअल कंदरपुर के प्रधान शिक्षक प्रणवेश विद्यातन, गौरी शंकर सेन, स्कूल अध्यक्ष शक्तिपद सिंह,

Img 20231129 Wa0008प्रख्यात समाजसेवी डॉ. वासुदेव चक्रवर्ती, सामाजिक कार्यकर्ता प्रो. शिवदेव मित्रा, फाउंडेशन सदस्य सौविक खड़दा आदि उपस्थित थे। वहीं प्रख्यात प्रोफेसर डॉ. विश्वजीत सेन, प्रख्यात शिक्षक सुदीप खाड़ा, प्रख्यात चिकित्सक डॉ. विश्वजीत पडिया, प्रख्यात प्रधान शिक्षक डाॅ. प्रसून पडिया, सामाजिक कार्यकर्ता कुन्दन गोप व अन्य शुभचिंतकों ने शुभकामनाएं भेज कर हर कदम पर फाउंडेशन के साथ रहने का आश्वासन दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *