28 सितम्बर को प्रदर्शित होगी चन्द्रमुखी-2, भूत बनी हैं कंगना

मुंबई। कंगना रनौत पिछले कुछ समय से दक्षिण के निर्माताओं के साथ काम कर रही हैं। हिन्दी में उनकी एक मात्र फिल्म तेजस का प्रदर्शन शीघ्र ही होने वाला है। उनकी आगामी सप्ताह प्रदर्शित होने वाली फिल्म दक्षिण के निर्देशक पी.वासु की चन्द्रमुखी-2 है, जो दो दशक पहले आई रजनीकांत की फिल्म का सीक्वल है। पी वासु के निर्देशन में बनी तमिल फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

हिन्दी भाषा में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ये फिल्म 2005 में आई ब्लॉकबस्टर चंद्रमुखी की अगली कड़ी है। ट्रेलर में कंगना रनौत काफी प्रभावी नजर आ रही हैं। कंगना फिल्म में डांसर चंद्रमुखी के रोल में हैं। राघव लॉरेंस राजा वेट्टैयान राजा की भूमिका निभा रहे हैं। ट्रेलर में लॉरेंस और कंगना के फाइट सीन भी दिखाए गए हैं।

कंगना बनी हैं भूत

चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर एक बड़े परिवार के हवेली में रहने से शुरू होता है, जहां उन्हें दक्षिण ब्लॉक से बचने का निर्देश दिया जाता है, जिसे चंद्रमुखी का घर माना जाता है। चंद्रमुखी का रोल कंगना ने निभाया है। जब ये लोग इस कोने में पहुंचते हैं, तो क्या होता है। यही फिल्म की कहानी है। चंद्रमुखी-2 28 सितंबर को तमिल, तेलुगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कंगना ने चंद्रमुखी 2 के बारे में कहा है कि ये एक पैसा-वसूल एंटरटेनमेंट फिल्म है। फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस सबकुछ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *