सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने 111वां स्थापना दिवस मनाया

कोलकाता। सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने 21 दिसंबर 2021 को संपूर्ण भारतवर्ष में अपना 111वां स्थापना दिवस मनाया. इस शुभ अवसर पर श्री परशुराम पंडा, मुख्‍य सतर्कता अधिकारी ए श्री डी.एन. राजेन्‍द्र कुमार,फील्‍ड महाप्रबंधक‍, श्री वी.एन. सिंह, उप आंचलिक प्रबंधक और बैंक के अन्य अधिकारियों ने बैंक के संस्थापक “सर सोराबजी पोचखानावाला” को आंचलिक कार्यालय , कोलकाता में पुष्पांजलि अर्पित की.

इस अवसर पर हमारे प्रतिष्ठित ग्राहकों के लिए अनेक अनुकूलित उत्पादों की शुरुआत की गयी, जैसे कि संशोधित कॉर्पोरेट इंटरनेट बैंकिंग पोर्टल, संशोधित सेन्ट एम-पासबुक ऐप, डेबिट कार्ड में ई-मैंडेट, रुपे बिजनेस कार्ड, सेन्ट संजीवनी और सेन्ट गो-ग्रीन वाहन ऋण आदि. कर्मचारियों के लिए नई पहल भी शुरू की गई.

111वें स्थापना दिवस समारोह में बैंक के मुख्‍य सतर्कता अधिकारी श्री परशुराम पंडा तथा फील्‍ड महाप्रबंधक श्री डी.एन. राजेन्‍द्र कुमार ने उपस्थितजनों को संबोधित किया और सभी सेन्ट्रलाइट साथियों और उनके परिवारों को अपनी शुभकामनाएं दीं. लॉन्च किए गए विभिन्न ग्राहक केन्द्रित उत्पादों पर जोर देते हुए, उन्होंने बैंक के सभी कर्मचारियों से समकक्ष बैंकों के बीच अपनी स्थिति में सुधार के लिए पूर्ण उत्साह के साथ कार्य करने हेतु आह्वान किया. इसके अलावा उन्होंने सभी सभी सेन्ट्रलाइट साथियों को याद दिलाया कि अस्तित्व का उद्देश्य प्रथागत नहीं है बल्कि बेहतर ग्राहक सेवाएं प्रदान करते हुए इसे एक कर्तव्य के रूप में लिया जाए.

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eleven − 7 =