ममता के चुनाव एजेंट के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज किया दुष्कर्म का मामला

कोलकाता। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनाव एजेंट रह चुके शेख सूफियान के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है। राज्य विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा कार्यकर्ता की हत्या के आरोप में शेख सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत पर है। जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने दुष्कर्म मामले में सूफियान समेत 18 लोगों को आरोपित किया गया है। इस मामले में सूफियान ने केंद्रीय एजेंसी पर राजनीतिक साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कहा कि सीबीआई ने झूठा मामला बनाया है। मुझे खबर मिली कि 2 फरवरी को सीबीआई कार्यालय में दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया था।

करीब 10 महीने पहले भी विधानसभा चुनाव के बाद भी मुझे इसी तरह की घटना में फंसाने की कोशिश की गई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब शुभेंदु का काम है। यह ऐसा है जैसे वह मुझे चारों तरफ से घेरने की साजिश रच रहे हैं लेकिन इन सब से कोई फायदा नहीं होगा। सूफियान ने कहा कि वे मुझे झूठे मामले में फंसाने की कितनी भी कोशिश कर लें, मुझे कानून पर भरोसा है। हम ऐसी साजिशों के खिलाफ लड़ाई जारी रखेंगे।

उल्लेखनीय है कि नंदीग्राम विधानसभा सीट से ममता के चुनाव एजेंट रहे सूफियान का नाम चुनाव बाद हिंसा मामले में भी सामने आया था। वे परिणाम घोषित होने के एक दिन बाद नंदीग्राम में भाजपा कार्यकर्ता देवव्रत दास की हत्या मामले में मुख्य आरोपितों की सूची में है। इस मामले में सूफियान के दामाद समेत 12 तृणमूल कार्यकर्ता जेल में हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *