संदेशखाली में सीबीआई ने एकत्रित की जानकारी

Kolkata Hindi News, कोलकाता। संदेशखाली मामले की जांच का जिम्मा मिलते ही केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने तृणमूल कांग्रेस के निलंबित नेता शाहजहां शेख के खिलाफ सबूत जुटाना शुरू कर दिया है।

शाहजहां को हिरासत में लेने के बाद केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) के दल ने गुरुवार शाम को संदेशखाली स्थित उसके घरों और कार्यालयों में पड़ताल करने पहुंची। एक अधिकारी ने शुक्रवार सुबह बताया कि उसके दोनों परिसरों में ताला लगा मिलने के बाद टीम ने बाहर से वहां की तस्वीरें लीं।

वीडियो भी बनाए गए हैं। बाद में सीबीआई टीम ने शेख शाहजहां बाजार का दौरा किया। वहां उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत की और बयान रिकॉर्ड किया। सीबीआई अधिकारियों के साथ केंद्रीय बलों का दस्ता भी सुरक्षा के लिए था।

शेख और उसके सहयोगियों पर संदेशखाली में यौन शोषण और जमीन हड़पने का आरोप लगाया गया था। शेख को 29 फरवरी को सुंदरबन के बाहरी इलाके संदेशखाली से लगभग 30 किमी दूर मिनाखां इलाके के एक घर से गिरफ्तार किया गया था।

सीआईडी ने उसे अपनी हिरासत में रखा था और कलकत्ता हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद दो दिनों के हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद सीबीआई को सौंपा गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *