अर्जुन तेंदुलकर से प्रभावित हुए कप्तान रोहित शर्मा ने कही ये बात

मुंबई। मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने ही अर्जुन के डेब्यू मैच में उन्हें कैप पहनाई थी। मंगलवार को उनकी गेंद पर कैच भी रोहित ने ही पकड़ा। विकेट लेने के बाद उन्होंने अर्जुन को गले से लगा लिया और मैच के बाद उनकी तारीफ़ भी की। रोहित ने कहा, “अर्जुन तेंदुलकर हमारे साथ तीन साल से हैं। वे जानते हैं कि उन्हें क्या करना चाहिए। उनके प्लान भी सटीक हैं। वे चीज़ों को आसान रखते हैं। शुरू में स्विंग करते हैं और अंत में सटीक यॉर्कर भी डालते हैं।”

मैच के बाद प्रेजेंटेशन के दौरान बातचीत में अर्जुन तेंदुलकर ने बताया कि आख़िरी ओवर में अपनी गेंदों पर वे बाउंड्री नहीं चाहते थे। अर्जुन ने कहा, “मेरे लिए अच्छा रहा, मैंने पहला विकेट लिया है। मैंने बस प्लान पर काम किया। आख़िरी ओवर में प्लान था कि बाउंड्री नहीं पड़नी चाहिए। जहां तक स्विंग की बात है तो मैं बस सीम पर ध्यान देता हूं।

पिता सचिन ने भी अपनी ट्वीट में अर्जुन तेंदुलकर का जिक्र किया। सचिन ने मुंबई को जीत की बधाई दी और लिखे “आख़िरकार एक तेंदुलकर को आईपीएल विकेट मिला। भले ही जीत मुंबई इंडियंस की हुई लेकिन चर्चा के केंद्र में रहे अर्जुन तेंदुलकर और मैच के बीच में ही ट्रेंड करने लगे।

मैच के बाद तो उनका नाम ट्रेंड में सबसे ऊपर था। जहां कुछ उनकी तारीफ कर रहे थे तो कुछ उनके गेंद की तेजी को लेकर आलोचना भी करते पाए गए। कुछ लोगों ने लिखा कि मुंबई इंडियंस जीता। अर्जुन तेंदुलकर ने आख़िरी ओवर में 20 रन का बचाव किया। तो कुछ ने इसका जवाब दिया कि अर्जुन ने समद और मार्कंडेय के सामने 20 रनों की बचाव किया लेकिन इसे ऐसे बताया जा रहा है जैसे रसेल के सामने गेंदबाज़ी की हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *