सिलीगुड़ी : नाबालिगा हत्याकांड के आरोपी की गिरफ़्तारी की मांग में निकाली गयी मोमबत्ती जुलूस

सिलीगुड़ी । सिलीगुड़ी के चंपासारी के दक्षिण पलाश इलाके के नाबालिगा हत्याकांड का आरोपी मनोज राय अभी तक लापता है। पुलिस और विभिन्न जाँच एजेंसियां आरोपी मनोज की तलाश कर रही हैं। उधर, दक्षिण पलाश इलाके के जमाई बाजार का माहौल अभी भी तनावपूर्ण है। परिवार समेत पूरे इलाके के लोग शोकाकुल हैं। नाबालिग लड़की की निर्मम मौत को कोई स्वीकार नहीं कर पा रहा है।

स्थानीय लोगों ने आज घटना के खिलाफ तख्तियां और मोमबत्तियां लेकर आरोपी मनोज राय को सख्त से सख्त सजा देने और मृतक की आत्मा की शांति की कामना के साथ मौन जुलूस निकाला। मौन जुलूस में महिलाओं की संख्या अधिक थी। मौन जुलूस दक्षिण पलाश से शुरू होकर समरनगर का चक्कर लगाकर डीजे मोड़ पहुंचकर समाप्त हुआ। स्थानीय लोगों ने आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की।

चैरिटेबल ट्रस्टों की आड़ में वित्तीय धोखाधड़ी के आरोप

सिलीगुड़ी ।14 चैरिटेबल ट्रस्ट की आड़ में वित्तीय घोटाले के आरोप  को लेकर सिलीगुड़ी के एसओजी ने छापीमारी चलायी। गुप्त सूत्रों से सूचना मिलने के बाद शुक्रवार की दोपहर सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस की एसओजी व खुफिया विभाग ने छापेमारी की। यह अभियान एक चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा चलाया जाता है। वहां बड़ी संख्या में एटीएम कार्ड समेत बैंकों की पासबुक पर छापेमारी में बरामद की गई। प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि काले धन का लेन-देन उन्हीं पासबुक के आधार पर होता था। कॉल सेंटर सहित विभिन्न माध्यमों से आने वाले काले धन को सफेद किया गया। इस घटना में पुलिस तीन लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *