संस्थापक की जयंती के अवसर पर केनरा बैंक ने किया कंबल वितरण

  • सीएसआर गतिविधि के तहत हुआ आयोजन
  • लाभुकों को बांटा गया वाहन, शिक्षा, खुदरा व्यापार व आवास ऋण
दुर्गेश चंद्र शुक्ला, खड़गपुर: सार्वजनिक क्षेत्र के अग्रणी बैंकों में प्रमुख स्थान रखने वाले केनरा बैंक की खड़गपुर शहर अंतर्गत खरीदा हनुमान मंदिर शाखा के तत्वावधान में गरीबों के बीच कंबल वितरण समारोह का आयोजन किया गया। केनरा बैंक के संस्थापक रहे श्री अम्मेम्बल सुब्बा राव पई की जयंती के अवसर पर हुए इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि अनादि सांतरा के साथ सम्मानित अतिथियों में सुभाष चंद्र जैन, सुरजीत सरकार, सुजीत घोष, व शरद जैन समेत अन्य प्रमुख गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
संस्थापक श्री अम्मेम्बल सुब्बा राव पई की तस्वीर पर माल्यदान व दीप प्रज्जवलन के साथ आरंभ हुए इस समारोह को संबोधित करने के क्रम में मुख्य अतिथि ने अपना कारोबारी ऋण प्राप्त करने के सुखद अनुभव व बैंक की गतिविधियों पर विस्तार से प्रकाश डाला। शाखा प्रबंधक जी. लोकेश्वर राव ने अपने संक्षिप्त व सारगर्भित संबोधन में कहा कि केनरा बैंक भारत के प्रमुख वाणिज्यिक बैंकों में से एक है।
प्रख्यात दूरदर्शी व समाजसेवी श्री अम्मेम्बल सुब्बा राव पई ने 1906 में इसकी स्थापना की थी। इस नाते यह भारत के सबसे पुराने बैंकों में से भी एक है। इस मौके पर सीएसआर गतिविधियों के तहत 25 गरीबों को कंबल प्रदान किया गया। इसके साथ ही शिक्षा, आवास वाहन व खुदरा व्यापार लोन भी प्रदान किए गए। समारोह को सफल बनाने में अन्नया बर्मन, सागरिका चैधरी व प्रियंका चैहान समेत संस्थान के समस्त अधिकारियों व कर्मियों का सक्रिय योगदान रहा।
Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − twelve =