कोलकाता में P&C Face of West Bengal Session 3 का कैलेंडर लॉन्च

कोलकाता। “आत्मविश्वास ही महिला को सुंदर बनाता है। अगर आपमें आत्मविश्वास है तो आपकी राह कोई नहीं रोक सकता”। इसी विचार को आत्मसात कर P&C Face of West Bengal session 3 (फेस ऑफ पश्चिम बंगाल सीजन2) का अयोजन किया जा रहा है। इस बीच 12 जनवरी की शाम सौंदर्य जगत के प्रतिष्ठित चेहरों की उपस्थिति में भव्य तरीके से 9 सुंदरियों को समर्पित (जिन्होंने खुद पर विश्वास किया और दुनिया को साबित कर दिया कि वे ताज की हकदार है।) कैलेंडर लॉन्च किया गया।

इस मौके पर बिलकीस परवीन चटर्जी ने कहा, भारतीय दुल्हन अनुग्रह, आकर्षण और महिमा के प्रतीक से कम नहीं है। इस वर्ष P&C कैलेंडर का थीम सांस्कृतिक, धार्मिक, क्षेत्रीय और उल्लेखनीय पहचानों को एक साथ लाना था। पी एंड सी कैलेंडर 2023 भारत की दुल्हनों को समर्पित है जो विविधता में सुंदरता का प्रतिनिधित्व करती हैं। इसे परवीन एंड चटर्जी ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड के प्रमुख कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले में लॉन्च किया गया था, जिसे पीएंडसी ग्रुप फेस ऑफ वेस्ट बंगाल सीजन 3 के रूप में जाना जाता है।

यहां उपस्थित प्रतिष्ठित अतिथि और गणमान्य व्यक्ति मुख्य अतिथि के रूप में श्रीमती मनोशी रॉयचौधरी सह-अध्यक्ष टेक्नो इंडिया समूह, महामहिम डिडिएर तलपैन (फ्रांस के महावाणिज्य दूतावास – कोलकाता) विशिष्ट अतिथि श्रीमती ऋचा शर्मा किरण मजुमदार इस कार्यक्रम के चेहरे के रूप में और शो स्टॉपर्स थीं। और बहुत सारे। बता दें कि वार्षिक सौंदर्य प्रतियोगिता जिसे जीवन के सभी क्षेत्रों की महिलाओं को सशक्त बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

जहाँ उन्हें प्रशिक्षित किया जाता है और फिर उन सपनों को जीने के लिए एक मंच प्रदान किया जाता है जिनके बारे में उन्होंने सोचा था कि वे कभी सच नहीं होंगे और उनके सपनों को पंख देंगे। इस पहल को 1: रामचंद ब्रदर्स 2: स्क्रब नैचुरल्स 3: द पर्ल होटल/मैप 5 ग्रुप 4: न्यूयॉर्क सैलून 5: टेक्नो इंडिया यूनिवर्सिटी 6: काल्फनेरो 7: डेंट-ओ-शाइन 8: श्री कृष्णा प्रॉपर्टीज 9: टॉपकैट/बिरयानी का समर्थन प्राप्त था। कैंटीन 10: मीनू साड़ियां 11: करुकृत 12: सिटी केबल 13: आयरनी 14: डब्ल्यूए एंटरप्राइज एंड आयरनी, कोलकाता हिंदी न्यूज हम रोल मॉडल बनाना जारी रखते हैं, न कि केवल मॉडल।

बिलकिस परवीन चटर्जी ने बताया कि 5 महीने के ऑनलाइन और ऑफलाइन ग्रूमिंग सेशंस के बाद टॉप 10 फाइनलिस्ट चुने गए और उन्हें ऑफबीट सीसीयू में फिनाले के लिए बुलाया गया। 2रातों 3 दिनों के आवासीय सौंदर्य प्रतियोगिता का ग्रैंड फिनाले 12 जनवरी 2023 को हुआ था। शो के मुख्य अतिथि टेक्नो ग्रुप के सह-अध्यक्ष प्रोफेसर मनोशी रॉयचौधरी थे। अन्य प्रतिष्ठित चेहरे जिन्होंने इस शो को मेंटर और जज किया, वे थे रिचा शर्मा मिसेज इंडिया इंटरनेशनल और प्रतिष्ठित अभिनेत्री, इंद्रनील मुखर्जी पेजेंट ग्रूमिंग विशेषज्ञ एंटरप्रेन्योर, शालिनी श्रीवास्तव, संगीता सिन्हा और पूरा कार्यक्रम पी एंड सी ग्रुप के बिल्केस परवीन सीईओ होने के नाते निदेशक द्वारा डिजाइन और अवधारणा बनाया गया था।

वर्ग में अदित्य दत्ता बनिक, प्लस साइज में सुमन जायसवाल और प्रकृति जूनियर वर्ग में विजेता रहे
प्रथम उपविजेता कीर्ति तिवारी और द्वितीय उपविजेता पुष्मिता भट्टाचार्य रहीं लेखक राजा जैन की किताब ‘आइना जज़बातों का’ के लॉन्च के साथ प्रदर्शन और चकाचौंध भरी रैंप वॉक के साथ यह कार्यक्रम एक रंगीन शाम थी। बिल्क्स परवीन निदेशक पी एंड सी समूह ने बताया कि जल्द ही वे बंगाली कैलेंडर और कई अन्य परियोजनाओं के साथ आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *