Kolkata High Court

कलकत्ता हाईकोर्ट ने दी बांसद्रोनी रामदूत संघ को हनुमान जयंती मनाने की अनुमति

Kolkata Hindi News, कोलकाता। कलकत्ता हाईकोर्ट ने कोलकाता के बांसद्रोनी रामदूत संघ को हनुमान जयंती मनाने की अनुमति दे दी है। रामदूत संघ की तरफ से अधिवक्ता ने अधिवक्ता कोमल साव ने मामला दायर कराया था। वरिष्ठ अधिवक्ता प्रलय भट्टाचार्य और तनुश्री घोष के मार्गदर्शन में कोमल साव ने इस केस की पैरवी की।

कलकत्ता हाईकोर्ट के जज जय सेनगुप्ता ने इस मामले की सुनवाई करते हुए रामदूत संघ को अग्रदूत क्लब के सामने पूजा करने की अनुमति दी। सुनवाई के बाद वरिष्ठ अधिवक्ता प्रलय भट्टाचार्य और तनुश्री घोष ने बताया कि कोर्ट की तरफ से 23 अप्रैल को हनुमान जयंती मनाने और 24 अप्रैल को विसर्जन शोभायात्रा निकालने की अनुमति दी है।

मुर्शिदाबाद के एगरा में राम नवमी के दिन हुई हिंसा के बाद राज्य सरकार पूजा की अनुमति नहीं दे रही थी, पिछले साल भी उन्होंने ऐसा ही किया था, लेकिन इस साल हम कलकत्ता उच्च न्यायालय से पूजा का आदेश प्राप्त करने में कामयाब रहे। यह बहुत ही हाई प्रोफाइल पूजा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *