CAB ने ईडन गार्डन्स में विश्व कप मैचों के लिए टिकटों की कीमतों की घोषणा की

कोलकाता। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के अध्यक्ष स्नेहाशीष गांगुली ने ईडन गार्डन्स में होने वाले आगामी आईसीसी विश्व कप मैचों के लिए टिकट की कीमतों के संबंध में एक घोषणा की है। पिछले महीने, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने 5 अक्टूबर को 2019 फाइनल की पुनरावृत्ति के साथ शुरू होने वाले एकदिवसीय विश्व कप के कार्यक्रम का अनावरण किया, जिसमें इंग्लैंड का मुकाबला न्यूजीलैंड से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा।

कार्यक्रम के अनुसार, प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स स्टेडियम को एक सेमीफाइनल सहित कुल पांच मैचों की मेजबानी के लिए नामित किया गया है। बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन ने सोमवार को कहा कि विश्व कप सेमीफाइनल मैच और भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका मैच के लिए एक टिकट की कीमत न्यूनतम 900 रुपये (ऊपरी स्तर) होगी, डी और एच ब्लॉक टिकटों की कीमत 1500 रुपये होगी, सी और के ब्लॉक टिकटों की कीमत 2500 रुपये होगी, अधिकतम टिकट मूल्य बी और एल ब्लॉक के लिए 3000 रुपये निर्धारित किया गया है।

बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान (31 अक्टूबर) और इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान (12 नवंबर) के बीच मैचों के लिए टिकट की कीमत ऊपरी स्तरों के लिए 800 रुपये होगी। डी और एच ब्लॉक टिकट 1200 रुपये में उपलब्ध होंगे, सी और के ब्लॉक टिकट की कीमत 2000 रुपये होगी और बी और एल ब्लॉक टिकट अधिकतम 2200 रुपये में खरीदे जा सकते हैं। बांग्लादेश बनाम क्वालीफायर 1 मैच के टिकट की दरें सभी ऊपरी स्तरों के लिए 650 रुपये, डी एच ब्लॉक के लिए 1000 रुपये और बी सी के एल ब्लॉक के लिए 1500 रुपये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *