कूचबिहार में व्यवसायी की सरेआम धारदार हथियार से हत्या

Kolkata Hindi News,  कूचबिहार। जिले के के तूफानगंज-1 ब्लॉक के मारूगंज ग्राम पंचायत के मारूगंज बाजार में सरेआम एक व्यवसायी की निर्मम हत्या कर दी गई है। मृतक का नाम सजल साहा (35) है। सजल की मारूगंज बाजार में किराने की दुकान है। गुरुवार की रात 10 बजे तक व्यवसायी एक-एक कर अपनी दुकानें बंद कर रहे थे। सजल भी अपनी दुकान का शटर नीचे कर रहा था।

आरोप है कि उसी समय एक युवक ने अचानक सजल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, आरोपित ने सजल के सिर और छाती पर पर वार कर भाग निकला।

जिसके बाद व्यवसायियों ने लहूलुहान अवस्था में सजल को कूचबिहार एमजेएन मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उधर खबर पाकर तूफानगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।घटना से व्यवसायी वर्ग में दहशत फैल गई है। पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, सजल के साथ किसी की कोई दुश्मनी नहीं थी। परिवार ने हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *