प्रयागराज में अतीक अहमद के करीबी आरोपियों की सम्पति पर चला बुलडोजर

प्रयागराज। उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में चकिया मोहल्ले में उमेश पाल हत्याकांड के कथित आरोपी गैंगस्टर अतीक अहमद के करीबी खालिद जफर आरोपियों की संपत्तियों को ध्वस्त करने के लिए बुलडोजर लाया गया था। और उनकी सम्पति को ध्वस्त किया जा रहा है। इस घर से पुलिस को 2 विदेशी गन और तलवारे भी मिली है। इस घर को कुछ समय पहले अवैध निर्माण का नोटिस दिया गया था। नोटिस का जवाब नहीं मिलने के बाद कार्यवाही की शुरुआत की गई है।

कुछ समय पहले उमेश पाल हत्याकांड में शामिल एक शार्पशूटर को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद मार गिराया था। उत्तर प्रदेश पुलिस के स्पेशल ऑपरेशंस ग्रुप और जिला पुलिस ने सोमवार को प्रयागराज के नेहरू पार्क में आरोपी अरबाज को गोली मार दी थी।

उमेश पाल हत्याकांड : बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की शुक्रवार शाम उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में उनके आवास पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। प्रयागराज में हुंडई क्रेटा एसयूवी की पिछली सीट से उतर रहे उमेश पाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पाल को स्वरूप रानी नेहरू अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पाल की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उसे सात गोलियां मारी गई थीं। हत्या के बाद उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने प्रयागराज पुलिस से संपर्क किया और प्राथमिकी दर्ज की। पूर्व सांसद अतीक अहमद के भाई, पत्नी शाइस्ता प्रवीण और उनके बेटों और कई अन्य लोगों के खिलाफ आईपीसी और विस्फोटक अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *