बुलडोजर को मरम्मत के लिये भेजा है, दस मार्च के बाद फिर चलेगा : योगी

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी (सपा) पर आंतकवादियों के मुकदमे वापस लेने का आरोप लगाते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तंस कसा कि चुनाव के समय बुलडोजर को मरम्मत के लिये भेजा गया है जिसका इस्तेमाल दस मार्च के बाद अपराधी और गुंडा तत्वों को सबक सिखाने के लिये किया जायेगा। तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को क्रिश्चियन स्कूल के खेल मैदान पर एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये योगी ने कहा “ पहले बड़े माफिया और गुंडे सत्ता का संचालन करते थे। आज वे सभी जेल के अंदर हैं।

जान की भीख मांग रहे हैं। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मुझसे पूछ रहे थे कि चुनाव के दौरान तो बुलडोजर नहीं चलेगा। मैंने कहा, कभी कभी बुलडोजर को आराम भी चाहिए। उसको मरम्मत के लिए भेजा गया है। चुनाव में माफिया-गुंडे बिल से बाहर आ गए हैं। अब ये चिन्हित हो गए हैं। 10 मार्च के बाद फिर से बुलडोजर चलेगा।”

उन्होने कहा कि 2012 में सत्ता में आने के बाद समाजवादी सरकार ने सबसे पहला काम आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेने का किया था। उनकी संवेदना किसान-नौजवान के साथ नहीं थी। रोजगार और सुरक्षा के लिए नहीं थी। विकास के लिए नहीं थी। सपा की संवेदना अयोध्या में राम जन्मभूमि पर आतंकी हमला करने वालों के साथ थी।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve − 11 =