Police in Bengal stopped Subhendu Adhikari from visiting Sandeshkhali

अवैध तरीके से बनाई गई थी बिल्डिंग, राहत अभियान में हो रही लापरवाही : शुभेंदु

कोलकाता, 18 मार्च। महानगर कोलकाता के मटियाब्रुज इलाके में रविवार आधी रात को गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग के मलबे में दब कर दो लोगों की मौत के मामले में भाजपा के विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

उन्होंने कहा है कि जो बिल्डिंग गिरी है उसे अवैध तरीके से बनाया गया था। उन्होंने राहत और बचाव अभियान मे लापरवाही का आरोप लगाते हुए तुरंत राज्य आपदा प्रबंधन टीम को लोगों को बचाने के लिए लगाने की मांग की है।

उन्होंने सोमवार को एक्स पर लिखा, हजारी मोल्ला बागान में एक पांच मंजिली इमारत (अवैध रूप से निर्मित) ढह गई है। जगह है गार्डनरीच; मेटियाब्रुज़, केएमसी वार्ड नंबर 134. यह विशेष क्षेत्र कोलकाता के मेयर और नगरपालिका मामलों के मंत्री के तथाकथित ”गढ़” के अंतर्गत आता है।

मैं पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव बीपी गोपालिका से तत्काल बचाव और राहत के लिए पश्चिम बंगाल राज्य आपदा प्रबंधन टीम को शामिल करने का आग्रह करता हूं।

मुझे संभावित हताहतों के बारे में परेशान करने वाली कॉलें आ रही हैं। कृपया कोई ऐसी टीम भेजें जो पीड़ितों को बचाने में मदद कर सके, चाहे वह अग्निशमन कर्मचारी, पुलिस या कोई अन्य टीम हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च कर, फॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *