बंगाल में टीचर की हैवानियत: छात्रा से दुष्कर्म, मरने के लिए स्कूल के टॉयलेट में कैद किया

कोलकाता। बंगाल के एक स्कूल में छात्रा से रेप करने, उसे प्रताड़ित करने, फिर टॉयलेट में बंद करने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल के एक शिक्षक ने वारदात को अंजाम दिया। उधर, छात्रा के दोस्तों को जब मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने स्कूल के टॉयलेट में बंद छात्रा का रेस्क्यू किया। घटना पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के स्कूल की है। आरोप है कि स्कूल परिसर के अंदर शिक्षक ने एक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार किया। यह घटना 21 जुलाई की है।

जानकारी के मुताबिक, धोलाघाट हाई मदरसा के आरोपी टीचर फैजुद्दीन मोल्ला ने पीड़िता का शौचालय तक पीछा किया और उसका यौन उत्पीड़न किया। बताया जा रहा है कि जब छात्रा मदद के लिए चिल्लाई तो आरोपी ने उसे वॉशरूम में बंद कर दिया और उसे थप्पड़ भी मारा। आरोपी टीचर के वहां से चले जाने के बाद छात्रा के रोने की आवाज सुनकर स्कूल के अन्य बच्चों ने पीड़िता को बचाया और उसकी मां को घटना की सूचना दी।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि मामले की जानकारी के बाद हम स्कूल पहुंचे और रविवार को धोलाघाट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *