Breaking News : बिहार से बंगाल जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 50 घायल

Ranchi : झारखंड के धनबाद जिले में एक बस भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया। राजगंज थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह जीटी रोड पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जीटी रोड पर एक बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस घटना में लगभग 40 से 50 लोग घायल हो गए हैं, जिसमें चार की हालत गंभीर बताई जा रही।

बताया जा रहा है कि जीटी रोड पर पहले से खड़ी एक ट्रक में अनियंत्रित होकर बस ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार लगभग सभी लोग घायल हो गए। बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस में जरूरत से ज्यादा लोग सवार थे और ड्राइवर ने नींद में पीछे से एक ट्रक में टक्कर मार दी, जिसके कारण लगभग 40- 50 लोग घायल हो गए।

बस बिहार के छपरा से कोलकाता जा रही थी, बस में सवार लगभग सभी यात्री मजदूर हैं, जो कोलकाता मजदूरी के लिए जा रहे थे। 5 एंबुलेंस घटनास्थल पहुंची, मौके पर नेशनल हाईवे सर्विस की भी एक एंबुलेंस पहुंची, जिसके बाद सभी घायलों को एसएनएमएमसीएच धनबाद लाया गया।

दुर्घटना के बाद बस का मेन गेट जाम हो गया था, जिसके कारण यात्रियों को बस से निकालने में काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से बस की खिड़की तोड़कर घायल यात्रियों को निकाला और अस्पताल भेजा। तो वही जीटी रोड पर आए दिन हादसे होते रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *