मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाना चाहते हैं बोनी कपूर

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मकार बोनी कपूर अपनी सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाना चाहते हैं। बोनी कपूर निर्मित और शेखर कपूर निर्देशित सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया में अनिल कपूर, श्रीदेवी और अमरीश पुरी ने मुख्य भूमिका निभायी थी। बोनी कपूर फिल्म मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाना चाहते हैं। बोनी कपूर से पूछा गया कि वह अपनी किस फिल्म का सीक्वल बनाना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा, मैं मिस्टर इंडिया 2 बनाऊंगा। सच में यदि मैं जल्द ही इस काम कर दूंगा। लव रंजन के निर्देशन में बनी यह रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा फिल्म इस साल होली के मौके पर 8 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

14 जनवरी से शुरू होगा ‘गोलगप्पा के गपशप’

कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के तर्ज पर भोजपुरी में शो गोलगप्पा के गपशप’मकर संक्रांति के अवसर पर 14 जनवरी से गोलगप्पा एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर होगा। गोलगप्पा के गपशप’ शो को लेकर संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर इसकी जानकारी दी गई, जहां शो से जुड़े कलाकार आनंद मोहन पांडेय, बिआईबी विजेंद्र सिंह, निर्देशक पंकज सोनी, निर्माता एवं अभिनेता पवन तिवारी गोलगप्पा समेत अन्य कलाकार भी मौजूद रहे।

मौके पर शो के निर्माता पवन तिवारी ने कहा कि यह एक शानदार पारिवारिक शो है। इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री से जुड़े तमाम कलाकारों को मौका मिलेगा। इस शो में पर्दे के पीछे काम करने वाले लोगों की भी कहानी दिखाई जाएगी। यह शो भोजपुरी के अब तक के सभी कॉमेडी शो से अलग होने वाला है।

शो का नाम गोलगप्पा इसलिए है कि मशहूर निर्माता अभय सिन्हा की एक फिल्म में उन्हें गोलगप्पा का किरदार मिला था। तब वे अभय सिन्हा के संस्थान में अध्ययनरत थे और उन्हें मनोज तिवारी और जया प्रदा की फिल्म में काम करने का मौका मिला था। हालांकि फिल्म रिलीज किसी करण से नहीं हों पाई, लेकिन बाद इस किरदार ने मेरे मन को छु लिया, जिसके नाम को हमने अपने इस शो में रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *