हर जगह बम फट रहे हैं, लोग मर रहे हैं, इस अराजकता के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस जन आंदोलन का किया आह्वान

जलपाईगुड़ी। प्रदेश में बम राज स्थापित हो चुका है, प्रदेश कांग्रेस के शहीद मीनार अभियान को लेकर तैयारी बैठक में जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने  यह बात कहते हुए राज्य सरकार पर गंभीर आरोप लगाये। जलपाईगुड़ी जिला कांग्रेस अध्यक्ष पिनाकी सेनगुप्ता ने रविवार को संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही। उन्होंने कहा कि आज का दिन देश के इतिहास के सबसे काले दिनों में से एक है, क्योंकि नए संसद भवन का उद्घाटन बिना राष्ट्रपति के किया गया।

राज्य का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, इस राज्य में बम राज स्थापित हो गया है, हर जगह बम फट रहे हैं, लोग मर रहे हैं। इस अराजकता के खिलाफ जन आंदोलन खड़ा करने के लिए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने 15 जून को शहीद मीनार चलो का आह्वान किया है। जिला कांग्रेस ने हर प्रखंड में इस अभियान का प्रचार कार्यक्रम शुरू किया है।

नगर निगम की पहल पर वार्ड नंबर 39 में ‘जनता के पास चलो’ कार्यक्रम आयोजित

सिलीगुड़ी। सिलीगुड़ी के मेयर गौतम देव की पहल पर शहर विभिन्न वार्डों की समस्याओं की जमीनी स्तर पर निगरानी की जा रही है। इसके लिए मेयर स्वयं अलग अलग वार्डों में घूमकर लोगों से बातचीत कर रहे हैं व वार्ड की विभिन्न समस्याओं से रुबरू हो रहे हैं। इसी के तहत रविवार को सिलीगुड़ी नगर निगम की पहल पर वार्ड नंबर 39 में ‘जनता के पास चलो’ कार्यक्रम चला। वहां मेयर सहित नगरनिगम के अधिकारियों को स्थानीय पार्षद ने स्थानीय समस्याओं से अवगत कराया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *