बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर के पास बमबारी, 3 लोग घायल

कोलकाता। West Bengal Election:  बंगाल में विधानसभा चुनाव की दस्तक के बाद से ही बवालों का दौर जारी है। बंगाल में हिंसा की खबरें अब आम सी हो गई हैं। ताजा खबर बंगाल के उत्तर 24 परगना के जगतदल थानांतर्गत इलाके की है, जहां भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद अर्जुन सिंह के घर से थोड़ी ही दूर पर सिलसिलेवार तरीके से कई बम धमाके हुए। खबर के मुताबिक इन धमाकों में 3 लोग घायल हुए हैं। घायल होने वालों में एक बच्चा, एक युवक और एक बुजुर्ग महिला शामिल है। उन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इसे लेकर भाजपा ने सत्तारूढ़ टीएमसी पर आरोप लगाए हैं। पार्टी इस घटना की शिकायत चुनाव आयोग में करेगी।

जानकारीके मुताबिक नार्थ 24 परगना के भाटपारा के जगदल इलाके में भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने बताया कि लगभग 15 स्थानों पर बम फेंके गए और पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को तीन लोगों और उनके सहयोगियों द्वारा तोड़ दिया गया। एसीपी एपी चौधरी ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि “एक बच्चे सहित 3 लोग घायल हैं”।

वही, बीजेपी ने घटना के पीछे टीएमसी के होने की बात कही है। इस कड़ी में बंगाल के भाजपा नेता मुकुल रॉय ने कहा, “हम घटना के संबंध में चुनाव आयोग से संपर्क करेंगे।” जबकि भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने घटना की निंदा करते हुए टीएमसी पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा, “टीएमसी हिंसा की राजनीति ’का पर्याय है। एमसीसी के लागू होने के बाद भी, गुंडे वहां बमबारी कर रहे हैं और गोलियां बरसा रहे हैं। चुनाव आयोग को इसे एक चेतावनी के रूप में लेना चाहिए अन्यथा हमें संदेह है कि मतदान शांतिपूर्ण तरीके से नहीं होगा।”

बता दें कि इस हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। रिपोर्ट के मुताबिक, जगद्दल मेघना में अज्ञात बदमाशों की ओर से 10 से अधिक क्रूड बम बीती रात में फेंके गए। यह हमला जहां हुआ, वहां से बैरकपुर से सांसद अर्जुन सिंह का निवास पैदल दूरी पर है। बैरकपुर सिटी पुलिस घटनास्थल पर तैनात कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *