Bombing happened in front of BJP leader's house, Arjun Singh blamed TMC

BJP नेता के घर के सामने हुई बमबाजी, अर्जुन सिंह ने TMC पर लगाया आरोप

कोलकाता (न्यूज़ एशिया)।  पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा खत्म होने का नाम नहीं ले रही है।  चुनाव के दौरान हिंसात्मक घटनाएं सामने आई ही रही हैं,  साथ ही जहाँ चुनाव खत्म हो चुका है वहां भी  हिंसा की घटना हो रही है।  इस कड़ी में एक भाजपा नेता के घर के बाहर  पर बमबाजी हुई है। इसको लेकर बैरकपुर लोकसभा प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीजेपी के राज्य नेता उमाशंकर सिंह के घर के सामने बदमाशों ने कल रात बम फेंका।  इसको लेकर पूरे इलाके में दहशत फैल गई।  बैरकपुर लोकसभा केंद्र से प्रत्याशी अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि यह बम तृणमूल कांग्रेस के बदमाशों के द्वारा फेंका गया है,  इसका मुख्य मकसद इलाके में दहशत पहले फैलाना है।

हालांकि इस मामले में तृणमूल कांग्रेस की तरफ से अभी भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लेकिन अर्जुन सिंह ने कहा है अगर इस मामले में पुलिस कार्रवाई नहीं करती है तो हम लोग जोरदार आंदोलन करेंगे। उन्होंने पुलिस को धमकी दी है कि अगर पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं करती है तो  खुले मैदान में लड़ाई होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे कोलकाता हिन्दी न्यूज चैनल पेज को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। एक्स (ट्विटर) पर @hindi_kolkata नाम से सर्च करफॉलो करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *