सिलीगुड़ी में घर से बम बरामद, पुलिस, बम डिस्पोजल यूनिट मौके पर

सिलीगुड़ी। घर से बम बरामदगी की घटना को लेकर शहर में खलबली मच गई। घटना सिलीगुड़ी के कवाखाली बाजार से सटे एक इलाके में सोमवार को हुई। प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि पारिवारिक विवाद के चलते किसी ने घर में बम छोड़ा था। सूचना मिलने पर पुलिस, फायर ब्रिगेड और सीआईडी की बम डिस्पोजल यूनिट मौके पर पहुंच गई। इस बीच, जी20 के प्रतिनिधि इस समय शहर में हैं। इसके अलावा 4 अप्रैल को यानी कल अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट है। इन परिस्थितियों में शहर में बम बरामद होने से प्रशासन चिंतित है। फिलहाल बम को निष्क्रिय करने का प्रयास किया जा रहा है।

पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। जानकारी मिली है कि पारिवारिक जमीन विवाद को लेकर कवाखाली इलाके में एक मकान में बम छोड़ने का आरोप रिश्तेदार पर लगा। सोमवार की सुबह हुई घटना को लेकर काफी हड़कंप मच गया। ज्ञात हुआ है कि उसका भाई कल माथाभांगा से सिलीगुड़ी शहर के समीप कवाखली बाजार क्षेत्र निवासी अविनाश पाल के घर आया था। आरोप है कि बीती रात उन्होंने आपस में बात करने पर पुराने जमीन विवाद को निपटाने का फैसला किया।

लेकिन बीती रात दोनों के बीच अनबन हो गई, जिसके बाद आरोप है कि उसके भाई ने जबरन उन्हें घर में बंद कर दिया और अलमारी से रुपये पैसे आदि लेकर भाग गया। हालांकि आज सुबह उस घर के मालिक को घर में बम मिला। उसके बाद सूचना मेडिकल चौकी की पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलने के बाद सीआईडी बम निरोधक दस्ते की एक टीम मौके पर पहुंची और बम बरामद किया। पुलिस ने सभी घटनाओं की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *