Images 2023 10 29t131223.623

केरल कन्वेंशन सेंटर में बम विस्फोट, एक की मौत, 35 घायल

कोच्चि। केरल में कोच्चि के पास कलामासेरी में एक कन्वेंशन सेंटर में रविवार सुबह हुए बम विस्फोट में एक महिला की मौत हो गई और 35 लोग घायल हो गए। घायलों में सात लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। यह पता लगाने के लिए जांच जारी है कि क्या यह घटना आतंकी थी। पुलिस के अनुसार, उस स्थान से कई विस्फोटों की सूचना मिली, जहां यहोवा के विटनेस बिलिवर्स की बैठक आयोजित की गई थी। विस्फोट सुबह 9 बजे हुआ। हॉल को सील कर दिया गया है और केरल पुलिस का आतंकवाद निरोधक दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गया है।

सूत्रों ने कहा कि सभी घायलों को कलामासेरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि सभी पहलुओं की गहराई से जांच की जाएगी।विजयन फिलहाल दिल्ली में अपनी पार्टी की बैठक में भाग ले रहे हैं।

उन्होंने राज्य के सहकारिता मंत्री वी.एन. वासवन को घटनास्थल का दौरा करने के लिए कहा। उन्होंने मीडिया को बताया कि धमाके की विस्तृत जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है। सीपीआई (एम) के राज्य सचिव एम.वी. गोविंदन का कहना है कि बम विस्फोट की घटना के संबंध में आतंकी पहलू को भी देखा जाना चाहिए।पुलिस सूत्रों ने कहा, मृतक एक महिला है और उसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *