Bollywood Viral : प्रिंटेड रेड बिकिनी में दिशा पटानी का फोटो हुआ वायरल, तस्वीरें यहां देखें

कोलकाता। समुद्र तटों और बिकनी के लिए दिशा पटानी का प्यार किसी से छुपा नहीं है। नेटिजन्स इस तथ्य से अच्छी तरह वाकिफ हैं कि उनके पास सबसे अच्छा बिकनी संग्रह है। दिशा, अक्सर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बिकनी लुक में अपनी कुछ ड्रॉप-डेड तस्वीरें साझा करती हैं। इस बार दिशा अपने बीच लुक को मिस करती दिख रही हैं क्योंकि अभिनेत्री को रेड टाइगर प्रिंटेड बिकिनी पहने समुद्र तट पर पोज देते हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं, दिवा को तस्वीर में अपनी पूरी तरह से टोंड और टैन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है। तस्वीर एक थ्रोबैक की तरह दिखती है। अभिनेत्री ने तस्वीर को मिसिंग के रूप में कैप्शन दिया।

हालांकि जब दिशा के बिकनी लुक की बात आती है, तो नेटिजन्स शांत नहीं रह सकते। उनके प्रशंसकों ने उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजीस के साथ उनके लिए प्यार की बौछार कर दी। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, ब्यूटी इन पैराडाइज। काम के मोर्चे पर, दिशा पटानी को आखिरी बार प्रभु देवा की राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में पर्दे पर देखा गया था, जो सलमान खान के साथ उनका दूसरा प्रोजेक्ट था। सलमान और दिशा ने इससे पहले 2019 की फिल्म भारत में सह-अभिनय किया था, जिसमें कैटरीना कैफ और तब्बू भी थीं।

राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी श्रॉफ और अभिनेता रणदीप हुड्डा ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज हुई थी। वह अगली बार एक विलेन 2 में अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम के साथ नजर आएंगी। दिशा पटानी को बागी 2, सह-अभिनीत अफवाह प्रेमी टाइगर श्रॉफ, और कुंग फू योगा जैसी फिल्मों में अभिनय करने के लिए जाना जाता है। दिशा पटानी ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत 2015 की स्पोट्र्स बायोपिक एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी से की, जो नीरज पांडे की फिल्म थी। अभिनेत्री को मोहित सूरी की एक्शन-थ्रिलर मलंग में भी देखा गया था, जिसमें अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और कुणाल खेमू थे।

Shrestha Sharad Samman Awards

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × five =