Bollywood Updates : रकुलप्रीत सिंह की ‘छतरीवाली’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह की आने वाली फिल्म ‘छतरीवाली’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। रकुल प्रीत सिंह की आने वाली फिल्म ‘छतरीवाली’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। रकुलप्रीत सिंह ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक पोस्टर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस पोस्टर के कैप्शन में रकुलप्रीत ने लिखा, “बिना मौसम बरसात कभी भी हो सकती है। अपनी छतरी तैयार रखिए।

पेश है ‘छतरीवाली’ का फर्स्ट लुक।” गौरतलब है कि तेजस प्रभा विजय देवसकर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रकुलप्रीत एक कॉन्डम टेस्टर की भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म में रकुलप्रीत के अलावा सुमित व्यास, सतीश कौशिक, राजेश तैलंग, प्राची शाह और रिवा अरोड़ा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। ‘छतरीवाली’ को रॉनी स्क्रूवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं।

‘थ्री मंकी’ में प्रोफेसर की भूमिका निभाएंगे अर्जुन रामपाल

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल ब्लॉकबस्टर हिट सीरीज मनी हाइस्ट के हिंदी रीमेक ‘थ्री मंकी’ में प्रोफेसर की भूमिका निभाते नजर आयेंगे। फिल्मकार जोड़ी अब्बास-मस्तान ब्लॉकबस्टर हिट सीरीज मनी हाइस्ट की कहानी पर फिल्म बनाने जा रहे हैं।मनी हाइस्ट एक स्पैनिश वेब सीरीज है। अब इस सीरीज की कहानी को फिल्म में दर्शाया जाएगा। इस फिल्म का टाईटल थ्री मंकी रखा गया है। अर्जुन रामपाल इस फिल्म में प्रोफेसर की भूमिका में नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग दिसम्बर से शुरू की जाने वाली है, जिसके लिए कास्टिंग पर काम शुरू हो चुका है। बताया जा रहा है कि थ्री मंकी की शूटिंग अगले महीने से मुंबई में शुरू होगी। मुंबई का शेड्यूल पूरा होने के बाद इसकी शूटिंग देश के कई हिस्सों में होगी।

नीतू सिंह ने ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग पूरी की

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू सिंह ने अपनी आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग पूरी कर ली है।
नीतू सिंह फिल्म ‘जुग जुग जियो’ से आठ साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही है। आखिरी बार नीतू सिंह वर्ष 2013 में प्रदर्शित फिल्म ‘बेशर्म’ में नजर आयी थी, जिसमें उनके बेटे रणबीर कपूर और दिवंगत पति ऋषि कपूर भी अहम भूमिका में थे। नीतू सिंह ने ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग पूरी कर ली है। नीतू सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर करते हुये लिखा, “आखिरकार ‘जुग जुग जियो’ की शूटिंग पूरी कर ली।

फिल्म में काम करने का शानदार अनुभव रहा। इस दौरान कुछ बेहद ही प्यारे दोस्त बने। फिल्म के जरिए मुझे अपना आत्मविश्वास हासिल करने में काफी मदद मिली, जिसकी मुझे सबसे अधिक जरुरत थी। यह फिल्म मेरे लिए हमेशा बेहद खास रहेगी।” गौरतलब है कि फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नीतू सिंह के अलावा अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी भी नज़र आएंगे। यह फिल्म करण जौहर की कंपनी धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही है, जबकि इसके निर्देशक राज मेहता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *