बॉलीवुड की खबरें | जब अक्षय की वजह से अपना कैरेक्टर भूल गई थीं अमायरा

मुंबई। हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ सिंगल क्या लोग तुम के म्यूजिक वीडियो की एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर ने बताया कि गाने की शूटिंग के दौरान वह अक्षय के परफॉर्मेस से इतनी प्रभावित हुईं कि अपना कैरेक्टर भूल गईं। गाने में अमायरा एक ऐसी महिला का किरदार निभा रही हैं, जो अक्षय के गायक के किरदार को धोखा देती हुई पकड़ी जाती है। अमायरा ने उस घटना को याद करते हुए कहा, मुझे याद है कि एक समय ऐसा आया जब सबने खड़े होकर तालियां बजानी शुरू कर दीं। मैं सर के प्रदर्शन से इतनी मंत्रमुग्ध हो गई थी कि मैं भी उठकर ताली बजाने लगी।

हमारे डायरेक्टर ने कहा, नहीं, नहीं अमायरा। तुम्हें उदास रहना है, तुम्हें रोना है। तुम ताली मत बजाओ, वह तुम्हें छोड़ने की बात कर रहा है। सभी हंसने लगे। कुल मिलाकर यह अद्भुत शूट था। हालांकि मैं पूरे गाने में रो रही हूं, इसकी शूटिंग करने में मुझे काफी मजा आया। और हां, मैं वास्तव में भाग-2 का इंतजार कर रही हूं।

उन्होंने आगे कहा, आमतौर पर जब गाने की बात आती है तो आप देखते हैं कि हीरोइन हीरो को रिझा रही है या उसे लुभाने या रोमांटिसाइज करने का प्रयास कर रही है। लेकिन यहां वास्तव में हीरो ही सबकुछ कर रहा है, सारे प्रयास कर रहा है और वह उसे पुकार रहा है। मुझे इसकी यही बात वास्तव में पसंद आई। एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उन्हें दिल तोड़ने वाले गाने बहुत पसंद हैं।

उन्होंने बताया, बी प्राक इसे गा रहे थे और जानी ने मेरे लिए इसे कंपोज किया, यह एक बेहतरीन कॉम्बीनेशन है, क्योंकि मुझे सच में लगता है कि वह आज भारत के सर्वश्रेष्ठ गायकों में से एक हैं। फिर मुझे पता चला कि अक्षय सर इस शो में आने वाले हैं और मेरे लिए ऐसे प्रतिभाशाली और अद्भुत लोगों के साथ काम करने का एक यह शानदार अवसर है।

इस गीत में बी प्राक सर से लेकर अक्षय सर, जानी सर (गीतकार) यहां तक कि अरविंद सर – हमारे निर्देशक, वे सभी अपने फील्ड में लीडर हैं। इसलिए मेरे लिए इन लोगों के साथ काम करने का अवसर इतना अच्छा था कि मैं इसे हाथ से जाने नहीं दे सकती थी। मैंने पहले भी कहा है, यह तथ्य कि यह एक सुंदर दर्द नाक गीत था।

जहां लड़की वास्तव में खलनायक की भूमिका निभा रही है, इसने मुझे उसे स्वीट इनोसेंट इमेज से बाहर निकलने के मौका दिया जिस रूप में आप मुझे जानते हैं और लोग मुझे जानते हैं। हमने गाने को दो दिनों में शूट किया। गाना पूरी तरह से मुंबई में शूट किया गया था। मुझे बस इतना याद है कि मुझे गाने की शूटिंग में बहुत मजा आया था और मैं अक्षय सर को भी परफॉर्म करते हुए देख रही थी।

एक कमरे में इतने सारे लोगों के साथ परफॉर्म करना, लिप सिंक सही करना, डांस स्टेप ठीक से करना आसान नहीं है। इसलिए मुझे लगता है कि इस बार जो मुझे वास्तव में मजेदार लगा वह यह था कि हीरोइन के पास वास्तव में हीरो की तुलना में कम काम था। क्या लोगे तुम यूट्यूब और सभी प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *